ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में बलआ के राज मार्केट स्थित दवा दुकानदार की अपराधियों ने रात्रि में गोली मार हत्या कीरक्सौल के ई. कुंदन श्रीवास्तव ने आर्थिक मदद कर सत्याग्रह ट्रेन से आये यात्रियों को दिया भोजन का पैकेटझारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जान
बिहार
समस्तीपुर के मोहिउद्दीननगर में लापता युवक व युवती की लाश बरामद
By Deshwani | Publish Date: 22/4/2020 10:33:58 PM
समस्तीपुर के मोहिउद्दीननगर में लापता युवक व युवती की लाश बरामद

समस्तीपुर उमेश काश्यप समस्तीपुर जिले के मोहिउद्दीननगर थाने के राजाजान गांव में बुधवार को मक्का के खेत से एक युवक व युवती की लाश बरामद की गयी है। दोनों युवक व युवती की लाश काफी सड़ी गली अवस्था में बरामद की गयी है। दोनों की पहचान स्थानीय निवासी के रूप में की गई है।

 
 
शव मिलते ही गांव में सनसनी फैल गयी। फिलहाल हत्या व आत्महत्या को लेकर गांव में चर्चा हो रही है। शव मिलने की जगह से पुलिस ने सल्फास के चार खाली डिब्बे भी बरामद की है। इधर, एएसपी विजय कुमार ने बताया बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट होगा कि मामला हत्या का है या आत्महत्या का। उन्होंने बताया कि दोनों के परिजनों में किसी ने भी अभी आवेदन नहीं दिया है। युवक और युवती निकट के रिश्तेदार भी बताये जाते हैं। प्रथमदृष्टया प्रेम प्रसंग में आत्महत्या की बात सामने आ रही है। आवेदन आने और मामले की गहन जांच के बाद ही मामले का खुलासा होगा। मिली जानकारी के अनुसार, दोनों 20 अप्रैल से ही दोनों घर से लापता थे। इस संबंध में युवती के पिता ने 20 अप्रैल को मृत युवक को आरोपित करते हुए अपनी पुत्री के अपहरण का सनहा दर्ज कराया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS