ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में बलआ के राज मार्केट स्थित दवा दुकानदार की अपराधियों ने रात्रि में गोली मार हत्या कीरक्सौल के ई. कुंदन श्रीवास्तव ने आर्थिक मदद कर सत्याग्रह ट्रेन से आये यात्रियों को दिया भोजन का पैकेटझारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जान
बिहार
समस्तीपुर में मकई खेत से मिली वृद्ध की लाश, जहर की शीशी भी पड़ी मिली, सनसनी
By Deshwani | Publish Date: 20/4/2020 12:57:13 PM
समस्तीपुर में मकई खेत से मिली वृद्ध की लाश, जहर की शीशी भी पड़ी मिली, सनसनी

समस्तीपुर। उमेश काश्यप। जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के कानुविसनपुर गांव स्थित चौर के मक्के के खेत  एक 60 वर्षीय वृद्ध व्यक्ति का शव बरामद हुआ। पुलिस का कहना है कि डेड बॉडी के बगल में जहर की शीशी भी बरामद की गई है। शव मिलने की सूचना मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई। 

 देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई।  ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर  पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच में जुटी है। पुलिस उक्त स्थान से पॉइजन की शीशी  बरामद की है। मृतक की पहचान खानपुर थाना क्षेत्र के ही कोठियां निवासी जग्गन सहनी के रूप में कई गई है। फिलहाल वृद्ध की मृत्यु कैसे हुई इसको लेकर असमंजस बना हुआ है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS