ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
24 घंटों के दौरान बिहार में 28 नये मामले, संक्रमितों की संख्या बढ़कर हुई 251
By Deshwani | Publish Date: 26/4/2020 1:32:01 PM
24 घंटों के दौरान बिहार में 28 नये मामले, संक्रमितों की संख्या बढ़कर हुई 251

पटना। बिहार में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस के 28 नये मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 251 हो गयी है।
 
पटना में 7, कैमूर में 6, बक्सर में 5, मुंगेर में 3, रोहतास में 2, अरवल, भोजपुर सारण, गया और वैशाली में एक-एक संक्रमित मरीज मिले हैं। वहीं, भागलपुर, बांका और शिवहर के 6 प्रवासी मजदूरों में भी संक्रमण मिला है।
 
पीड़ित मरीजों में से अब तक 46 को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। वहीं, कोरोना संक्रमण से 2 लोगों की मौत हो गई है। इधर, 151 मरीजों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है। संक्रमण का फैलाव अब राज्य के 21 जिलों तक हो गया है। इधर, घर-घर सर्वेक्षण अभियान के तहत अब तक 71 लाख 25 हजार से अधिक घरों का सर्वे किया जा चुका है। सर्वे के दौरान सर्दी-खांसी और बुखार वाले 2526 लोगों की पहचान हुई है। इनमें से 1890 लोगों के नमूने एकत्र कर लिये गये हैं। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS