ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
कंधे पर राशन सामग्री लेकर लोगों की मदद कर रहे जाप नेता सह पूर्व विधायक रामचंद्र यादव
By Deshwani | Publish Date: 9/4/2020 8:30:03 PM
कंधे पर राशन सामग्री लेकर लोगों की मदद कर रहे जाप नेता सह पूर्व विधायक रामचंद्र यादव

पटना/भभुआ जन अधिकार पार्टी (लो) द्वारा संपूर्ण लॉक डाउन के बीच गरीब और असं‍गठित क्षेत्र के लोगों के बीच उत्‍पन्‍न खाने के संकट के बाद प्रदेशभर में राहत कार्य जारी है। इसी क्रम में आज भभुआ विधान सभा क्षेत्र के पूर्व विधायक और जाप (लो) के राष्‍ट्रीय महासचिव रामचंद्र यादव ने आज अपने कंधे पर ही राशन की बोडि़यां लेकर ऐसे लोगों की मदद की। उनकी ओर से राशन के साथ – साथ जरूरमंद लोगों के बीच मास्‍क, साबुन और अन्‍य जरूरी चीजें भी दी जा रही हैं। इसके अलावा रामचंद्र यादव लोगों से कोरोना को हराने के लिए लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की भी अपील कर कर हैं।

 
 
इसको लेकर रामचंद्र यादव ने कहा कि कोरोना ने संपूर्ण दुनिया में हाहाकार मचा रखा है। कोरोना का कोई इलाज तो नहीं है, लेकिन हम अगर अपने घरों रहें और कोरोना संक्रमण के चैन को तोड़ दें, तो इस बिमारी से बचा जा सकता है। इसलिए लॉकडाउन आवश्‍यक था, मगर देश की सरकार की अकर्मण्‍यता की वजह से इसके दूसरे संकट भी आज उत्‍पन्‍न हो गए हैं। वो संकट है गरीब, वंचित और दिहाड़ी मजदूरों के भूख की। लेकिन हमने और हमारे राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष पप्‍पू यादव ने संकल्‍प लिया है कि इस मुश्किल हालत में भी किसी को भूख से मरने नहीं देंगे। इसलिए दिल्‍ली से लेकर प्रदेश तक में पार्टी के सभी नेता व कार्यकर्ता राहत और मदद लेकर तैयार हैं।
 
 
उन्‍होंने बताया कि आज उनके साथ काम करने वाले लोग जब छुट्टी लेकर चले गए, तब भी उन्‍होंने राशन की बोरियां खुद अपने कंधे पर उठाकर लोगों के बीच बांटा। उन्‍होंने कहा कि मदद कार्य आगे भी जारी रहेगा। सेवा हमारी पार्टी और हमारा लक्ष्‍य है। उन्‍होंने डरे हुए किसानों से भी अपील की कि वे खेत में तैयार फसलों की कटाई करें। इस दौरान एक दूसरी से दूरी बना कर रखें। इसके लिए उन्‍होंने जिला प्रशासन से भी अपील की कि किसानों के साथ फसल कटाई में ढील दी जाये।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS