ब्रेकिंग न्यूज़
चाकू से घायल मोतिहारी, चांदमारी के युवक की मौत, मझौलिया निवासी आरोपित हमलावर को लोगों ने दबोचाबिहार के शिक्षा मंत्री विजय चौधरी ने कहा- सातवें चरण की शिक्षक भर्ती अगले महीने होगी शुरूरक्सौल: आईसीपी लिंक रोड का उच्चाधिकारियों ने किया निरीक्षणबिहार: राज्य के आधे जिलों में बिजली गिरने के साथ भारी बारिश की संभावना, अगले 24 घंटे का अलर्टप्रधानमंत्री ने विद्युत क्षेत्र की पुनर्विकसित वितरण क्षेत्र योजना का शुभारम्भ कियातेजी से फैल रहा मंकीपॉक्स वायरसआयकर विभाग ने मुंबई में तलाशी अभियान चलाया64 प्रतिशत वोटों के साथ द्रौपदी मुर्मू भारत की 15वीं, अब तक की सबसे कम उम्र व पहली जनजातीय महिला राष्‍ट्रपति चुनी गईं
बिहार
कंधे पर राशन सामग्री लेकर लोगों की मदद कर रहे जाप नेता सह पूर्व विधायक रामचंद्र यादव
By Deshwani | Publish Date: 9/4/2020 8:30:03 PM
कंधे पर राशन सामग्री लेकर लोगों की मदद कर रहे जाप नेता सह पूर्व विधायक रामचंद्र यादव

पटना/भभुआ जन अधिकार पार्टी (लो) द्वारा संपूर्ण लॉक डाउन के बीच गरीब और असं‍गठित क्षेत्र के लोगों के बीच उत्‍पन्‍न खाने के संकट के बाद प्रदेशभर में राहत कार्य जारी है। इसी क्रम में आज भभुआ विधान सभा क्षेत्र के पूर्व विधायक और जाप (लो) के राष्‍ट्रीय महासचिव रामचंद्र यादव ने आज अपने कंधे पर ही राशन की बोडि़यां लेकर ऐसे लोगों की मदद की। उनकी ओर से राशन के साथ – साथ जरूरमंद लोगों के बीच मास्‍क, साबुन और अन्‍य जरूरी चीजें भी दी जा रही हैं। इसके अलावा रामचंद्र यादव लोगों से कोरोना को हराने के लिए लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की भी अपील कर कर हैं।

 
 
इसको लेकर रामचंद्र यादव ने कहा कि कोरोना ने संपूर्ण दुनिया में हाहाकार मचा रखा है। कोरोना का कोई इलाज तो नहीं है, लेकिन हम अगर अपने घरों रहें और कोरोना संक्रमण के चैन को तोड़ दें, तो इस बिमारी से बचा जा सकता है। इसलिए लॉकडाउन आवश्‍यक था, मगर देश की सरकार की अकर्मण्‍यता की वजह से इसके दूसरे संकट भी आज उत्‍पन्‍न हो गए हैं। वो संकट है गरीब, वंचित और दिहाड़ी मजदूरों के भूख की। लेकिन हमने और हमारे राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष पप्‍पू यादव ने संकल्‍प लिया है कि इस मुश्किल हालत में भी किसी को भूख से मरने नहीं देंगे। इसलिए दिल्‍ली से लेकर प्रदेश तक में पार्टी के सभी नेता व कार्यकर्ता राहत और मदद लेकर तैयार हैं।
 
 
उन्‍होंने बताया कि आज उनके साथ काम करने वाले लोग जब छुट्टी लेकर चले गए, तब भी उन्‍होंने राशन की बोरियां खुद अपने कंधे पर उठाकर लोगों के बीच बांटा। उन्‍होंने कहा कि मदद कार्य आगे भी जारी रहेगा। सेवा हमारी पार्टी और हमारा लक्ष्‍य है। उन्‍होंने डरे हुए किसानों से भी अपील की कि वे खेत में तैयार फसलों की कटाई करें। इस दौरान एक दूसरी से दूरी बना कर रखें। इसके लिए उन्‍होंने जिला प्रशासन से भी अपील की कि किसानों के साथ फसल कटाई में ढील दी जाये।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS