ब्रेकिंग न्यूज़
चाकू से घायल मोतिहारी, चांदमारी के युवक की मौत, मझौलिया निवासी आरोपित हमलावर को लोगों ने दबोचाबिहार के शिक्षा मंत्री विजय चौधरी ने कहा- सातवें चरण की शिक्षक भर्ती अगले महीने होगी शुरूरक्सौल: आईसीपी लिंक रोड का उच्चाधिकारियों ने किया निरीक्षणबिहार: राज्य के आधे जिलों में बिजली गिरने के साथ भारी बारिश की संभावना, अगले 24 घंटे का अलर्टप्रधानमंत्री ने विद्युत क्षेत्र की पुनर्विकसित वितरण क्षेत्र योजना का शुभारम्भ कियातेजी से फैल रहा मंकीपॉक्स वायरसआयकर विभाग ने मुंबई में तलाशी अभियान चलाया64 प्रतिशत वोटों के साथ द्रौपदी मुर्मू भारत की 15वीं, अब तक की सबसे कम उम्र व पहली जनजातीय महिला राष्‍ट्रपति चुनी गईं
बिहार
रिम्स अस्पताल में भर्ती लालू यादव ने वार्ड बदलने का दिया आवेदन
By Deshwani | Publish Date: 4/9/2018 11:36:25 AM
रिम्स अस्पताल में भर्ती लालू यादव ने वार्ड बदलने का दिया आवेदन

पटना। चारा घोटालों के मामलों में सजायाफ्ता राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने अपने वार्ड में सफाई नहीं होने की शिकायत करते हुए अस्पताल के दूसरे वार्ड में स्थानांतरित किए जाने के लिए लिए आवेदन दिया है। लालू के विश्वासपात्र और राजद विधायक भोला यादव ने फोन पर सोमवार को बताया कि रिम्स अस्पताल के निदेशक को 100 बिस्तरों वाले पेईंग वार्ड में स्थानांतरित किये जाने का आवेदन राजद प्रमुख ने आवेदन दिया है।

उन्होंने कहा कि लालू जी को जिस वार्ड में अभी रखा गया है, उसके नजदीक शौचालय का पाइप जाम हो गया है और उससे बदबू भी आ रही है। यादव ने बताया कि स्वच्छता की कमी से खास तौर से बरसात के मौसम में मच्छरों से संभावित खतरे के अलावा वहाँ अत्यधिक शोरशराबा की भी समस्या है। उन्होंने कहा कि पोस्टमॉर्टम हाउस पास में है और उसके कारण वहां कुत्तों के भौकने के कारण तथा लालू जी के मधुमेह रोग होने के नाते उन्हें नियमित रूप से टहलने की आवश्यकता है पर कार्डियोलॉजी विभाग का वार्ड इसके लिए उपयुक्त नहीं है।

अस्पताल में भर्ती लालू यादव यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। इस बार कुत्ते उनके दुश्मन बन बैठे हैं। कुत्तों की वजह से लालू यादव ठीक से सो नहीं पा रहे हैं। डेंगू के डंक के बाद अब कुत्ते लालू यादव की नींद हराम कर रहे हैं। लालू यादव जेल में जब कभी सोने की कोशिश करते हैं तो कुत्ते जोर-जोर से भौंकने लगते हैं। रात में कुत्तों की आवाज लालू के कानों में जोर से पहुंचती है, जिससे वे चाहकर भी नहीं सो पाते हैं। इस समस्या से निदान के लिए लालू यादव पेइंग वार्ड में शिफ्ट होना चाहते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS