ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
लूट के अड्डे बन गये हैं निजी अस्‍पताल: पप्‍पू यादव
By Deshwani | Publish Date: 20/1/2018 7:14:44 PM
लूट के अड्डे बन गये हैं निजी अस्‍पताल: पप्‍पू यादव

-आपका सेवक आपके द्वार’ कार्यक्रम के तहत सुनी फरियाद

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


 जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने शनिवार को पारस हॉस्पिटल में ‘आपका सेवक आपके द्वार’ कार्यक्रम के तहत मरीजों और उनके परिजनों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्‍होंने अस्‍पताल प्रबंधन से बेहतर इलाज का आग्रह भी किया। कार्यक्रम के दौरान सांसद ने पत्रकारों से कहा कि बिहार में स्‍वास्‍थ्‍य व्‍यवस्‍था बुरी तरह चरमरा गयी है। स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री स्‍वास्‍थ्‍य व्‍यवस्‍था में सुधार के बदलने दूसरे राज्‍यों के दौरे में व्‍यस्‍त हैं। बदहाल सरकारी स्‍वास्‍थ्‍य का लाभ प्राइवेट क्लिनिक उठा रहे हैं। प्राइवेट अस्‍पताल और पैथोलॉजी लूट के अड्डा बन गये हैं। निजी अस्‍पताल मरीजों से मनमानी फी वसूल करते हैं। उन्‍होंने कहा कि बिहार में कानून व्‍यवस्‍था एकदम बहदाल हो गयी है। कानून पर से लोगों का भरोसा उठ गया है। मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार विकास कार्यों के बजाये जागरूकता पर बल दे रहे हैं। नशाबंदी, दहेजबंदी और बालविवाह बंदी के नाम पर लोगों को गुमराह कर रहे हैं। इसके लिए सरकारी संसाधनों का दुरुपयोग किया जा रहा है। इन संसाधनों को शिक्षा पर खर्च करके हालत में सुधार किया जा सकता है।
सांसद ने कहा कि जन अधिकार पार्टी शिक्षा माफिया और मेडिकल माफिया के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है। इसका विस्‍तार जिला और प्रखंड स्‍तर पर किया जायेगा। पार्टी इन मुद्दों पर लगातार आंदोलन भी कर रही है। सांसद ने पारस अस्‍पताल में भर्ती पूर्व मंत्री अब्‍दुल बारी सिद्दीकी से मुलाकात की और उनका हालचाल पूछा। उनके शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना भी की। इस मौके पर पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव व प्रवक्‍ता प्रेमचंद सिंह, राजेश रंजन पप्‍पू, राघवेंद्र कुशवाहा, एजाज अहमद,  चिकित्‍सा सेल के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष विश्‍वनाथ प्रसाद, आनंद मधुकर यादव, राकेश पंडित उर्फ मुन्‍ना, अकबर अली परवेज आदि मौजूद थे। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS