ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सुशील मोदी का आरोप, लालू के बेटे और बेटी ने हीरा-सोना कारोबारियों से लिया धन
By Deshwani | Publish Date: 7/11/2017 9:47:56 PM
सुशील मोदी का आरोप, लालू के बेटे और बेटी ने हीरा-सोना कारोबारियों से लिया धन

पटना, (हि.स.)। बिहार के उप मुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को लालू परिवार पर काला धन को लेकर फिर हमला बोला । उन्होंने आरोप किया कि लालू परिवार ने डायमंड और गोल्ड कारोबारियों से पैसे लेने का काम किया है। लालू की बेटी सांसद मीसा भारती ने ब्रोकरी की और दोनों बेटों तेजस्वी-तेजप्रताप ने गैर कानूनी चेक पर साइन किया है। उन्होंने लालू पर पलटवार किया कि नोटबंदी के एक साल पूरा होने पर वे काला दिवस मना रहे हैं जिन्हें काला धन से प्यार है।

मोदी ने प्रेस कांफ्रेंस में यहां बताया कि तेजस्वी यादव ने उप मुख्यमंत्री बनने के एक दिन पहले 9 नवमबर, 2015 को एबी एक्सपोर्ट के डायरेक्टर पद से इस्तीफा दे दिया था । फिर भी 12 फरवरी, 2016 तथा 9 फरवरी, 2016 को मेसर्स ओलिव ओवरसिज प्राइवेट लिमिटेड और नक्षत्रा लिमिटेड, यश ज्वेलर्स लिमिटेड के नाम से चेक निर्गत करते रहे। तेजस्वी यादव ने आयकर अधिकारियों को पूछताछ में बताया कि सोने, डायमंड की जिन 5 कम्पनियों ने 1-1 करोड़ के 5 करोड़ रुपये ब्याज मुक्त ऋण के रूप में दिया, उनको मैं नहीं जानता हूं। 
 
भाजपा नेता ने सवाल किया कि फिर उप मुख्यमंत्री रहते तेजस्वी ने उन कंपनियों के चेक पर हस्ताक्षर कैसे किया ? तेजस्वी यादव को अमित कत्याल की कंपनी ट्रैंगल ट्रेडिंग कंपनी लिमिटेड के द्वारा 2010 में 9.5 लाख की गाड़ी उपलब्ध करायी गयी। अमित कत्याल लालू प्रसाद के दामाद शैलेश कुमार तथा बेटी मीसा भारती के साथ मेसर्स किंगडम होटल एंड रिसोर्ट प्राइवेट लिमिटेड में 2006 से 2009 तक निदेशक थे। उन्होंने आरोप किया कि अमित कत्याल ने तेजस्वी को 30.26 लाख तथा तेज प्रताप को 55.51 लाख कर्ज दिया जिसे बाद में राइट ऑफ कर दिया गया। उसी प्रकार अमित कत्याल की कम्पनी कृष रियलिटी निर्माण प्राइवेट लिमिटेड के बुक में मीसा भारती को 2.7 लाख दलाली के रूप में देते हुए दिखाया गया है जो केवल बुक इंट्री है।
 
बिहार के उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को छोड़ अन्य किसी ने कालेधन के खिलाफ कदम नहीं उठाया। कांग्रेस ने भी नहीं और उनका साथ देने वाले ममता बनर्जी और लालू यादव ने भी नहीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस बताये कि देश में क्या गलत हो रहा है, क्या काला धन के खिलाफ कार्रवाई होना गलत बात है?
 
मोदी ने नोटबंदी के विरोधियों पर तंज कसा कि जिन्‍हें काला धन से प्‍यार है, वे काला दिवस मना रहे हैं । उन्होंने कहा कि भाजपा की ओर से पूरे बिहार में 8 नवम्बर को काला धन विरोध दिवस मनाया जायेगा। विपक्ष ने यूपी विधानसभा के चुनाव में नोटबंदी को बड़ा मुद्दा बनाया गया, लेकिन इसके बावजूद भी 20 करोड़ की आबादी वाले प्रदेश के लोगों ने भाजपा को जनादेश देकर बता दिया कि वे लोग नोटबंदी के खिलाफ नहीं हैं। सभी की हार हुई। कालाधन के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS