ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोजमोतिहारी के झखिया में पुलिस ने घेराबंदी कर की कार्रवाई, शशि सहनी गिरफ्तार, 125 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्तभोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह का नया गाना ‘कोरा में आजा छोरा’ रिलीज के साथ हुआ वायरल
बिहार
सड़क दुर्घटना में जदयू के वरिष्ठ नेता व जिला परिषद पति सहित 7 गंभीर रूप से घायल
By Deshwani | Publish Date: 3/3/2019 3:39:51 PM
सड़क दुर्घटना में जदयू के वरिष्ठ नेता व जिला परिषद पति सहित 7 गंभीर रूप से घायल

नवादा।

नवादा के हिसुआ थाना क्षेत्र के खानपुर पुल गाड़ी अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई। इस दुर्घटना में गाड़ी पर सवार दर्जन लोग घायल हो गए हैं। जिसमें जिला परिषद पति भी शामिल हैं। जदयू के वरिष्ठ नेता टमाटर यादव ने बताया कि सभी लोग तुंगी गांव से तिलक देकर नवादा के नेहलूचक लौट रहे थे। उसी क्रम में खानपुर  के निकट ठोकर पार करने के समय अनियंत्रित हो जाने से गाड़ी सीधा उड़कर पुल के नीचे गिर गई। जिससे  सभी लोग घायल हो गए।

 
उन्होंने बताया कि उनके सभी लोग गांव के ही हैं। घायल जयराम यादव, गोरेलाल यादव, शंकर कुमार, गुड्डू कुमार, सुरेंद्र यादव, राजेश यादव, व जिला परिषद पति टमाटर यादव बुरी तरह घायल हो गये।
जिसे प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि देर रात जब सदर अस्पताल पहुंचे तो यहां की व्यवस्था खराब रहने के कारण उन्होंने डायरेक्ट प्राइवेट नर्सिंग होम में जाकर इलाज कराया।
 
 बताया जा रहा है कि गया से तिलक समारोह से लौट रही देर रात एक कार अनियंत्रित हो कर हिसुआ पुल के नीचे जा गिरी जिसमें कार में सवार सभी लोग बुरी तरह से घायल हो गए। वही कार पुल के नीचे गिर जाने से कार की भी पंनचखें उड़ गए। 
लेकिन सबसे बड़ी बात तो यह है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी सड़क पर बड़ी-बड़ी ठोकर बना दी गई है। जिसके कारण आए दिन दुर्घटना होते रहती है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS