ब्रेकिंग न्यूज़
कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर को बर्खास्त करने के लिए सीएम योगी ने राज्यपाल से की सिफारिशछत्तीसगढ: सड़क हादसे में छह लोगों की मौत, पांच की हालत गंभीरब्राजील के बार में भीषण गोलीबारी, 11 लोगों की मौतशेयर बाजार पर भी दिखा एक्जिट पोल का असर, सेंसेक्स में आया 725 अंक का उछालदुनिया के सबसे ऊंचे मतदान केंद्र पर लोगों में दिखा वोटिंग का उत्‍साह, पड़े 70 वोटकाला हिरण शिकार मामला: राजस्थान हाई कोर्ट का सोनाली बेंद्रे, सैफ अली खान और तब्बू को नोटिसएग्जिट पोल 2019: बीजेपी ने कहा- लोगों ने मोदी के अच्छे प्रशासन को दिया पुरस्कार दिया... बुराइयां करने वाले विपक्ष को लगाया झटका...लोकसभा चुनाव- 2019: एग्जिट पोल का दावा: एक बार फिर मोदी सरकार, पांच सर्वे में एनडीए को 300 से ज्‍यादा सीटें मिलने की उम्मीद
बिहार
सड़क दुर्घटना में जदयू के वरिष्ठ नेता व जिला परिषद पति सहित 7 गंभीर रूप से घायल
By Deshwani | Publish Date: 3/3/2019 3:39:51 PM
सड़क दुर्घटना में जदयू के वरिष्ठ नेता व जिला परिषद पति सहित 7 गंभीर रूप से घायल

नवादा।

नवादा के हिसुआ थाना क्षेत्र के खानपुर पुल गाड़ी अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई। इस दुर्घटना में गाड़ी पर सवार दर्जन लोग घायल हो गए हैं। जिसमें जिला परिषद पति भी शामिल हैं। जदयू के वरिष्ठ नेता टमाटर यादव ने बताया कि सभी लोग तुंगी गांव से तिलक देकर नवादा के नेहलूचक लौट रहे थे। उसी क्रम में खानपुर  के निकट ठोकर पार करने के समय अनियंत्रित हो जाने से गाड़ी सीधा उड़कर पुल के नीचे गिर गई। जिससे  सभी लोग घायल हो गए।

 
उन्होंने बताया कि उनके सभी लोग गांव के ही हैं। घायल जयराम यादव, गोरेलाल यादव, शंकर कुमार, गुड्डू कुमार, सुरेंद्र यादव, राजेश यादव, व जिला परिषद पति टमाटर यादव बुरी तरह घायल हो गये।
जिसे प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि देर रात जब सदर अस्पताल पहुंचे तो यहां की व्यवस्था खराब रहने के कारण उन्होंने डायरेक्ट प्राइवेट नर्सिंग होम में जाकर इलाज कराया।
 
 बताया जा रहा है कि गया से तिलक समारोह से लौट रही देर रात एक कार अनियंत्रित हो कर हिसुआ पुल के नीचे जा गिरी जिसमें कार में सवार सभी लोग बुरी तरह से घायल हो गए। वही कार पुल के नीचे गिर जाने से कार की भी पंनचखें उड़ गए। 
लेकिन सबसे बड़ी बात तो यह है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी सड़क पर बड़ी-बड़ी ठोकर बना दी गई है। जिसके कारण आए दिन दुर्घटना होते रहती है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS