ब्रेकिंग न्यूज़
उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इंदिरा आईवीएफ, पटना के चिकत्सक डॉ.दयानिधि को किया सम्मानितप्रधानमंत्री ने संसद के दोनों सदनों को राष्ट्रपति जी के संबोधन पर प्रकाश डालापर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी ने विजिट इंडिया ईयर-2023 की शुरूआत की26 जनवरी को लेकर रक्सौल में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा एजेंसी मुस्तैदमोतिहारी पुलिस ने 26 स्मार्टफोन के साथ मोबाइल चारी के इंटरनैशनल गिरोह के तीन नेपाली सहित 6 गुर्गों को दबोचामोतिहारी के तीन थाना क्षेत्रों में लूट के चार आरोपितों को चोरी की दो बाइक्स के साथ गिरफ्तार किया गयामोतिहारी के वार्ड 35 के नवनिर्वाचित पार्षद अविनाश झा की सड़क दुर्घटना में मौत की सूचना उप मेयर डॉ लालबाबू ने दीमोतिहारी में बाजार समिति के पास अभिभावक के साथ तीन छात्र सड़क दुर्घटना के शिकार, एक बच्ची की मौत, एक बाइक पर सवार थे चार
बिहार
मुजफ्फरपुर: धारदार हथियार से महिला की गला रेत कर हत्या
By Deshwani | Publish Date: 21/5/2022 11:59:15 PM
मुजफ्फरपुर: धारदार हथियार से महिला की गला रेत कर हत्या

पटना। मुजफ्फरपुर के कटरा थाना क्षेत्र के खंगुराडीह में शुक्रवार रात अपराधियों ने 60 वर्षीया सबिहा खातून की गला रेत कर हत्या कर दी. बगीचे से पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद खोजी कुत्ते के सहयोग से घटना की जांच की गयी. लेकिन किसी अपराधी की पहचान नहीं हो सकी. थानाध्यक्ष ने जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है.







प्रखंड प्रमुख नूर आलम ने कहा कि बाढ़ में घर गिर जाने से महिला दो वर्षों से अपने पड़ोसी मो नसीम के घर में अकेले रहती थी. उसका पुत्र मो गुलाब मुम्बई में अपने परिवार के साथ रहता है. महिला बकरी व मुर्गा पाल कर और पुत्र द्वारा दिये गये पैसे से जीवन यापन करती थी.





घटना की सूचना पाकर लोगों की भीड़ उमड़ परी. लोगों द्वारा स्थानीय सरपंच शंकर मंडल, मुखिया मो हैदर व थानाध्यक्ष को घटना की सूचना दी गयी. सूचना प्राप्त होते ही थानाध्यक्ष ललित कुमार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया. लोगों की मांग पर स्वान दस्ता को बुलाकर जाँच कराया गया.





पड़ोसी द्वारा शनिवार की सुबह उसे खाट पर सोये नहीं देख कर जब पड़ोसी के पास गये तो देखा कि खाट के नीचे खून पसरा हुआ था. तकीया टार्च चप्लल फैला हुआ था. लोगों ने खोजबीन की तो पाया कि घर से लगभग 20 मीटर की दूरी पर बगीचे के हत्था में बिछावन में लिपटा हुआ थोड़ा मिट्टी से ढका हुए शव रखा गया है.
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS