ब्रेकिंग न्यूज़
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए किया भूमि पूजन, पूरे देश में जश्न का माहौलपश्चिम चंपारण: सरकार के प्रतिबंध के बावजूद बालू का अवैध उत्खनन जारीराधा मोहन सिंह ने कहा- राम मंदिर की नींव पर रखी जाने वाली प्रत्येक ईंट राष्ट्र गौरव को शिखर की ओर ले जाएगीबीरगंज में नेपाल पुलिस ने छापेमारी कर तस्करी के 6 भैंस के साथ तीन लोगों को किया गिरफ्तारदिव्या शक्ति ने पहले प्रयास में ही सिविल सर्विस परीक्षा में मारी बाजीबांग्लादेश: पिछले 24 घंटे में बाढ़ की स्थिति में हुआ सुधारअयोध्या राम मंदिर: कल होने वाले भूमि पूजन को लेकर भव्य तैयारीदेश में कोरोना वायरस से 12 लाख 30 हजार 500 से अधिक रोगी हुए स्वस्थ
बिहार
आर्केस्ट्रा के दौरान हुई फायरिंग में युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 9/10/2019 12:40:12 PM
आर्केस्ट्रा के दौरान हुई फायरिंग में युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र में आर्केस्ट्रा के दौरान चलाई गई गोली से एक युवक की मौत हो गई। जिसके चलते आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर हंगामा और प्रदर्शन किया।

पूलिस सूत्रों के अनुसार दशहरा को लेकर मंगलवार की रात शाहपुर मरीचा गांव में आर्केट्रा का आयोजन किया गया था। इसी दौरान देर रात करीब एक बजे गांव के ही मंजीत राय ने गोली चला दी जो वहां मौजूद युवक अभिषेक कुमार को लग गई और वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। युवक को ग्रामीणों ने निकट के सरकारी अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूत्रों ने बताया कि गोली चलाने के बाद आरोपी मंजीत मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस बीच युवक की हत्या के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने आज सुबह शाहपुर मरीचा गांव के निकट जमकर पदर्शन किया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS