ब्रेकिंग न्यूज़
उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इंदिरा आईवीएफ, पटना के चिकत्सक डॉ.दयानिधि को किया सम्मानितप्रधानमंत्री ने संसद के दोनों सदनों को राष्ट्रपति जी के संबोधन पर प्रकाश डालापर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी ने विजिट इंडिया ईयर-2023 की शुरूआत की26 जनवरी को लेकर रक्सौल में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा एजेंसी मुस्तैदमोतिहारी पुलिस ने 26 स्मार्टफोन के साथ मोबाइल चारी के इंटरनैशनल गिरोह के तीन नेपाली सहित 6 गुर्गों को दबोचामोतिहारी के तीन थाना क्षेत्रों में लूट के चार आरोपितों को चोरी की दो बाइक्स के साथ गिरफ्तार किया गयामोतिहारी के वार्ड 35 के नवनिर्वाचित पार्षद अविनाश झा की सड़क दुर्घटना में मौत की सूचना उप मेयर डॉ लालबाबू ने दीमोतिहारी में बाजार समिति के पास अभिभावक के साथ तीन छात्र सड़क दुर्घटना के शिकार, एक बच्ची की मौत, एक बाइक पर सवार थे चार
बिहार
मुजफ्फरपुर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का विरोध, कार पर फेंकी स्याही, दिखाए काले झंडे
By Deshwani | Publish Date: 24/9/2019 6:47:52 PM
मुजफ्फरपुर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का विरोध, कार पर फेंकी स्याही, दिखाए काले झंडे

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आज गरीब जनक्रांति पार्टी के कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के काफिले को काले झंडे दिखाए और उन पर स्याही भी फेंकी। इस विरोध प्रदर्शन को लेकर कुछ देर तक अफरातफरी का माहौल कायम हो गया।

 
जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच परिसर में 105 करोड़ की योजनाओं का उद्धाटन और शिलान्यास करने पहुंचे थे। इस दौरान गरीब जनक्रांति पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के काफिले का विरोध किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी भी की।
 
विरोध प्रदर्शन के दौरान सीएम की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी ने गरीब जनक्रांति पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता उमाशंकर यादव और जिला छात्र अध्यक्ष अंकित कुमार को हिरासत में लिया।  दोनों लोगों को मुख्यमंत्री की यात्रा में व्यवधान डालने के लिए हिरासत में लिया गया है। फिलहाल दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। साथ ही सीएम की चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था में इतनी बड़ी चूक कैसे हुई, इसकी जांच की जा रही है।
 
इस दौरान सीएम के साथ ही डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे और नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा भी मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS