ब्रेकिंग न्यूज़
कोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांचकोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांच"लॉक डाउन" में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन, थानाध्यक्ष अनभिज्ञमोतिहारी पुलिस ने 50 हजार के इनामी राजतिलक के साथ पूर्व मुखिया व पुत्र सहित पांच को किया गिरफ्तारकोरोना प्रकोप: पूर्वी चंपारण के डीएम ने रक्सौल के शहरी क्षेत्रों में बाइक और चारपहिया वाहनों के परिचालन पर 16 अगस्त तक लगाई पूर्ण पाबंदीबदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर घर में की हवाई फायरिंग, बाइक सहित चार कारतूस जब्तमोतिहारी के रघुनाथपुर पुलिस ने तीन फराय अभियुक्तों के घर पर इश्तेहार सटवायामोतिहारी में 8 संदिग्ध युवक गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- झपटमार गिरोह के हैं सदस्य
बिहार
एईएस पीड़ित बच्चों से मिलने के लिए एसकेएमसीएच अस्पताल पहुंचे कन्हैया, लोगों ने किया विरोध
By Deshwani | Publish Date: 22/6/2019 1:47:17 PM
एईएस पीड़ित बच्चों से मिलने के लिए एसकेएमसीएच अस्पताल पहुंचे कन्हैया, लोगों ने किया विरोध

मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार का कहर लगातार जारी है। अब तक 127 बच्चों की मौत हो चुकी है। एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) से पीड़ित बच्चों और परिजनों से मिलने के लिए भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के नेता कन्हैया कुमार आज मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच अस्पताल पहुंचे, जहां लोगों ने उनका विराध किया। 

 
जानकारी के मुताबिक, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के कन्हैया कुमार आज एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) से पीड़ित बच्चों और परिजनों से मिलने के लिए मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच अस्पताल पहुंचे। करीब 200 समर्थकों के साथ एसकेएमसीएच पहुंचे भाकपा नेता कन्हैया कुमार को भारी विरोध का सामना करना पड़ा। अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें अंदर जाने की अनुमति नहीं दी।
 
इसके बाद कन्हैया के साथ आये समर्थकों ने सुरक्षा गार्डों से उलझ पड़े। लोगों का कहना है कि अगर कन्हैया कुमार को मासूम बच्चों की मौत पर दर्द है, तो वे अकेले या दो-चार लोगों के साथ आते। भाकपा के झंडे-बैनर के साथ सैकड़ों समर्थकों को लेकर कन्हैया कुमार अस्पताल में क्या रैली करने आये हैं। मौके पर मौजूद लोगों ने कन्हैया का जमकर विरोध किया।
 
हंगामे के बाद कन्हैया कुमार को दो-तीन समर्थकों के साथ अस्पताल के अंदर जाने दिया गया जिसके बाद वह मरीजों और उनके परिजनों से मिले। इस दौरान कन्हैया ने कहा कि अभी प्रार्थना का वक्त है राजनीति करने का नहीं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS