ब्रेकिंग न्यूज़
जीपीएफ पर सरकार ने घटाई ब्याज दर, जानिए अब कितना मिलेगा इंटरेस्टमार्क एस्पर होंगे अमेरिका के नए रक्षा मंत्रीउप्र के एक लाख सहायक शिक्षकों बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने पलटा इलाहाबाद हाईकोर्ट का फैसलासुपर- 30 के अभिनेता ऋतिक रोशन से मिले उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और आनंद कुमारपूर्व प्रधानमंत्री स्व. चंद्रशेखर के पुत्र नीरज शेखर भाजपा में शामिल, अमित शाह से किया था संपर्कविश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेला कल से, अर्घा से जलार्पण करेंगे कांवरियेयूपी भाजपा को मिला नया अध्यक्ष, स्वतंत्र देव सिंह को मिली जिम्मेदारीकर्नाटक संकट: बागी विधायकों की याचिका पर फैसला सुरक्षित, सर्वोच्च न्यायालय कल सुनाएगा फैसला
बिहार
पेट्रोल पंप के मैनेजर को गोली मार कर अपराधियों ने लूट लिये 10 लाख रुपये, जांच में जुटी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2019 3:09:40 PM
पेट्रोल पंप के मैनेजर को गोली मार कर अपराधियों ने लूट लिये 10 लाख रुपये, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर। जिले के करजा थाना क्षेत्र के रिलायंस पेट्रोल पंप के मैनेजर को गोली मार कर करीब 10 लाख रुपये लूट लिये। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गये। घटना के बाद करजा थाने के एसएचओ को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही स्पष्टीकरण की मांग की गयी है। 

 
जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र के रिलायंस पेट्रोल पंप के मैनेजर आज सुबह बैग में करीब 10 लाख रुपये लेकर बैंक में जमा कराने जा रहे थे। इसी बीच, एक मोटरसाइकिल पर सवार अज्ञात अपराधियों ने धावा बोल कर उनका बैग छीनने लगे। विरोध करने पर अपराधियों ने मैनेजर को गोली मार दी और रुपये से भरा बैग लेकर भाग निकले। कृष्ष्णा सिंह गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गये। उन्हें आनन-फानन में अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 
 
वारदात को गंभीरता से लेते हुए जोनल आईजी नैय्यर हसनैन खान ने कहा कि अपराध नियंत्रण में विफलता को लेकर करजा के एसएचओ को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही सदर थानेदार से स्पष्टीकरण की मांग की गयी है। मामले की जांच के लिए एसएसपी को एसआईटी गठित करने का आदेश दिया गया है। डीआईजी जांच की निगरानी करेंगे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS