ब्रेकिंग न्यूज़
उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इंदिरा आईवीएफ, पटना के चिकत्सक डॉ.दयानिधि को किया सम्मानितप्रधानमंत्री ने संसद के दोनों सदनों को राष्ट्रपति जी के संबोधन पर प्रकाश डालापर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी ने विजिट इंडिया ईयर-2023 की शुरूआत की26 जनवरी को लेकर रक्सौल में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा एजेंसी मुस्तैदमोतिहारी पुलिस ने 26 स्मार्टफोन के साथ मोबाइल चारी के इंटरनैशनल गिरोह के तीन नेपाली सहित 6 गुर्गों को दबोचामोतिहारी के तीन थाना क्षेत्रों में लूट के चार आरोपितों को चोरी की दो बाइक्स के साथ गिरफ्तार किया गयामोतिहारी के वार्ड 35 के नवनिर्वाचित पार्षद अविनाश झा की सड़क दुर्घटना में मौत की सूचना उप मेयर डॉ लालबाबू ने दीमोतिहारी में बाजार समिति के पास अभिभावक के साथ तीन छात्र सड़क दुर्घटना के शिकार, एक बच्ची की मौत, एक बाइक पर सवार थे चार
बिहार
फ़िल्म ऐसी दीवानगी कहीं देखी नहीं का मुजफ्फरपुर में मुहूर्त संपन्न
By Deshwani | Publish Date: 23/11/2018 3:20:04 PM
फ़िल्म ऐसी दीवानगी कहीं देखी नहीं का मुजफ्फरपुर में मुहूर्त संपन्न

मुजफ्फरपुर। संजना सिंह। देशवाणी।
 
गोस्वामी फ़िल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फ़िल्म ‘ऐसी दीवानगी कहीं देखी नहीं' का मुहूर्त 22 नवम्बर को उत्तर बिहार के मुजफ्फरपुर में बड़े धूमधाम से किया गया।
 
 
 
इस फ़िल्म के निर्माता जीतेन्द्र गिरि हैं। फ़िल्म की कहानी खुद इस फ़िल्म के अभिनेता कुमार गौरव ने लिखा हैं। यह फ़िल्म दर्शकों का मनोरंजन तो करेगी ही, साथ ही सामाजिक सन्देश भी देगी। समाज में बढ़ते बलात्कार की घटनाओं और उससे जूझते समाज को केंद्र में रखकर फ़िल्म की कहानी लिखी गयी है। मुहूर्त के मौके पर रणधीर सिंह, अनिल कुशवाहा, डॉ अर्चना सिंह सहित कई गणमान्य मौजूद थे। सभी ने फ़िल्म की पूरी टीम को शुभकामनाएं व बधाई दी।
 

इस फ़िल्म में कुमार गौरव और प्रिया सिन्हा के साथ दीपक गोस्वामी, स्वतदीप बब्लू, आनंद राज, मोहन कुमार, राजीव श्रीवास्तव व रवि कौशल इत्यादि कलाकार अभिनय करते दिखेंगे। फ़िल्म की शूटिंग अगले साल फ़रवरी में शुरू की जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS