ब्रेकिंग न्यूज़
उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इंदिरा आईवीएफ, पटना के चिकत्सक डॉ.दयानिधि को किया सम्मानितप्रधानमंत्री ने संसद के दोनों सदनों को राष्ट्रपति जी के संबोधन पर प्रकाश डालापर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी ने विजिट इंडिया ईयर-2023 की शुरूआत की26 जनवरी को लेकर रक्सौल में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा एजेंसी मुस्तैदमोतिहारी पुलिस ने 26 स्मार्टफोन के साथ मोबाइल चारी के इंटरनैशनल गिरोह के तीन नेपाली सहित 6 गुर्गों को दबोचामोतिहारी के तीन थाना क्षेत्रों में लूट के चार आरोपितों को चोरी की दो बाइक्स के साथ गिरफ्तार किया गयामोतिहारी के वार्ड 35 के नवनिर्वाचित पार्षद अविनाश झा की सड़क दुर्घटना में मौत की सूचना उप मेयर डॉ लालबाबू ने दीमोतिहारी में बाजार समिति के पास अभिभावक के साथ तीन छात्र सड़क दुर्घटना के शिकार, एक बच्ची की मौत, एक बाइक पर सवार थे चार
बिहार
बिजली के खंभे के सहारे जेनेरेटर और केबल का कारोबार
By Deshwani | Publish Date: 15/6/2017 6:59:04 PM
बिजली के खंभे के सहारे जेनेरेटर और केबल का कारोबार

मुजफ्फरपुर,(हि.स.)। मुजफ्फरपुर में बिजली के खंभे निजी जेनेरेटर चलाने वालों और केबल का कारोबार करने वालों के लिए चारागाह बना है। इस खेल में निजी बिजली वितरण कंपनी एस्सेल के कर्मियों की मिलीभगत है। जिन लोगों को इसे रोकने की जिम्मेदारी है ‌वे लोग नाजायज लाभ लेकर कारोबारियों को पनाह दे रहे हैं।

शहरी इलाके में स्थित बिजली खंभों पर गलत तरीके से ये कारोबारी जरूरत पड़ने पर चढ़ते हैं जिससे ट्रांसमिशन लाइन में बार-बार गड़बड़ी होती रहती है। इधर एस्सेल कंपनी के जनसंपर्क पदाधिकारी राजेश चौधरी का कहना है कि पोल पर कोई भी नीजि तार लगाना गलत और नियम के विरुद्ध है। उन लोगों पर कार्रवाई होगी जो गैरकानूनी काम कर रहे हैं। साथ हीं एस्सेल के उन कर्मियों पर भी कार्रवाई होगी जो इसमें लिप्त हैं। अब देखने वाली बात है कि एस्सेल के भ्रष्ट कर्मियों के सहयोग और संरक्षण में चल रहे इस गोरखधंधे को रोकने के लिए एस्सेल के अधिकारी कोई ठोस कदम उठते हैं या केवल बयानबाजी तक हीं बात रह जाती है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS