ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी में होटल Rudra REGENCY स्थित रेस्त्रां The Flavoresca शोरगुल से अलग लजीज पकवानों के लुत्फ के लिए बना पहली पसंद
By Deshwani | Publish Date: 16/1/2023 7:57:03 PM
मोतिहारी में होटल Rudra REGENCY स्थित रेस्त्रां The Flavoresca शोरगुल से अलग लजीज पकवानों के लुत्फ के लिए बना पहली पसंद

मोतिहारी का मशहूर रेस्त्रां Flavoresca

मोतिहारी। दीपक राज रौशन की रिपोर्ट। ऐसा नहीं है कि मोतिहारी में सिर्फ शोरगुल व भीड़-भाड़युक्त जगहों पर ही खाने का डेस्टिनेशन है। शहर से सटे जिले का मशहूर होटल Rudra REGENCY स्थित restaurant (रेस्त्रां) Flavoresca शोर-गुल से अलग सुकून से खाने का लुत्फ लेनेवालों के लिए पहली पसंद बन रहा है। 

 

Hotel Rudra REGENCY स्थित restaurant (रेस्त्रां) The Flavoresca खासकर वैसे कामकाजी लोग जो दिनभर व्यस्त रहते हैं और उन्हें रिक्रिएशन की आवश्यकता है। या वैसे व्यवसायी जिन्हें अपने खास लोगों को खाना भी खिलाना होता है और शांतिपूर्ण माहौल में बिजनेश डिस्कशन भी जरूरी है। वैसे लोगों का होटल रूद्रा स्थित सुसज्जित रेस्त्रां पहली पसंद बना हुआ है। 


पदाधिकारिगण व वैंकर्स जो रोज अपने परिवार के साथ टाइम नहीं दे पा रहे हैं वे छुट्टी के दिन सपरिवार इस Flavoresca restaurant का रुख कर रहें हैं। अपने परिवार के साथ सुकून से खाने का लुत्फ ले रहे हैं।


इस की साज-साज्जा को देखकर नहीं लगता कि मोतिहारी में भी ऐसा रेस्त्रां मौजूद है। जिसका किचेन फाइव स्टार होटल की तरह अति आधुनिक इक्विप्मेंट से सुसज्जित है। जिसके कुक अपरन पहनकर हमेशा हाइजिन व स्वच्छता की प्राथमिकता देते हैं।


इस रेस्त्रां की खास बात ग्राहकों को काफी आकर्शित कर रही वह है इसकी वास वेसीन। दूसरे ग्राहक जब इसे प्रयोग कर रहे हों तो खाना खा रहे ग्राहक को इससे कोई परेशानी नहीं होगी। दरअसल इसका वास बेसिन का ग्राहकों के टेबल के थोड़ी दूरी पर सामने ही हाइड करके बनाया गया है। मतलब खाना खाकर कुल्ला कर रहा ग्राहक खाने खा रहे ग्राहक को नहीं दिखेगा।



 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS