ब्रेकिंग न्यूज़
20 नवंबर को नेपाल में चुनाव को लेकर शुक्रवार से रविवार तक भारत-नेपाल सीमा सीलसीतामढ़ी के ड्रग इंस्पेक्टर नवीन कुमार को गिरफ्तार किया, दो लाख रुपये रिश्वत लेने का आरोप, पटना आवास से सोने की कटोरी और चम्मच बरामदजीकेसी का प्रथम राष्ट्रीय अधिवेशन अनुराग सक्सेना के नेतृत्व में उदयपुर में होगानेपाल चुनाव को लेकर रक्सौल बॉर्डर पर पुलिस ने चलाया जांच अभियानपटना आर्ट्स कॉलेज में आयोजित हुई संगीत संध्या में देव ज्योति घोष के गायन व बांसुरीवादक हर्षित में श्रोताओं को किया मंत्रमुग्धबिहार लोक सेवा आयोग का 2022-23 के सत्र में होने वाली परीक्षाओं के लिए संशोधित परीक्षा कैलेंडर जारी, 67 वीं मेन 29 दिसंबर सेपटना के सीआईएमपी ऑडिटोरियम में निर्यात जागरूकता पर क्षमता निर्माण कार्यक्रम में 180 से अधिक निर्यातकों ने भाग लियाराष्ट्रीय प्रयास नाट्य मेला का हुआ समापन - देवराज मुन्ना की रही धमाकेदार प्रस्तुति
बिहार
विद्युत कार्य प्रमंडल रक्सौल परिसर में एक समारोह का हुआ आयोजन
By Deshwani | Publish Date: 29/9/2022 10:30:32 PM
विद्युत कार्य प्रमंडल रक्सौल परिसर में एक समारोह का हुआ आयोजन

रक्सौल अनिल कुमार।अंतराष्ट्रीय नगर के रूप में विख्यात रक्सौल शहर में विद्युत विभाग द्वारा एक वर्ष के अंदर स्मार्ट मीटर लगाने के निर्धारित लक्ष्यों को पूरा कर लेना अपने आप में सराहनीय व विभागीय संवेदनशीलता को दर्शाता है। इसके लिए ऊर्जा विभाग में कार्यरत ऊर्जावान पदाधिकारी व कर्मी वाकई प्रशंसा के पात्र हैं। ये बातें गुरुवार को विद्युत कार्य प्रमंडल रक्सौल परिसर में आयोजित समारोह में हिस्सा लेने आये बतौर मुख्य अतिथि अधीक्षण अभियंता गौतम गोविंदा ने कही। 

 
 
 
 
उन्होंने कहा कि रक्सौल शहर में 10 हजार 2 सौ 86 स्मार्ट मीटर लगाने हेतु विभाग द्वारा गत वर्ष 27 सितंबर 2021से 29 सितंबर 2022 तक अवधि निर्धारित की गई थी। जिसे शत-प्रतिशत पूरा कर लिया गया है। इस कार्य को संपादित करने में जुटे फ्रांस की कंपनी ईडीएफ व डेविंग के कर्मियों एवं विद्युत विभाग के पदाधिकारियों को प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित भी किया गया। साथ ही समारोह में मौजूद लोगों को स्मार्ट मीटर से होने वाली सुविधाओं व ऊर्जा बचत के विभिन्न पहलुओं को दर्शाते हुए आमलोगों को इसके प्रति जागरूक कर उत्सुकता लाने की बात कही गई।
 
 
 
 
वहीं अगले फेज के दौरान रक्सौल डिवीजन अंतर्गत सुगौली में स्मार्ट मीटर लगाने का कार्य जारी होने की जानकारी समारोह में दी गई। मौके पर कार्यपालक अभियंता प्रदीप कुमार सुमन, सहायक अभियंता सुनील रंजन, लेखा पदाधिकारी अनुज कुमार, कनीय अभियंता आशीष कुमार, ईडीएफ के प्रोजेक्ट मैनेजर रोहित कुमार, डेविंग के प्रबंध निदेशक प्रीतम देव सहित अन्य मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS