ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल: तीसरे दिन पार्षद पद के मात्र एक अभ्यर्थी ने दाखिल किया नामजदगी का पर्चा
By Deshwani | Publish Date: 13/9/2022 9:10:56 PM
रक्सौल: तीसरे दिन पार्षद पद के मात्र एक अभ्यर्थी ने दाखिल किया नामजदगी का पर्चा

रक्सौल अनिल कुमार। रक्सौल नगर परिषद  चुनाव के नामांकन  प्रक्रिया के तीसरे दिन मंगलवार को  एक अभ्यर्थी ने नामजदगी का पर्चा दाखिल किया है।इसकी जानकारी आरओ सह एसडीओ आरती ने दी।

 
 
 
 
उन्होंने बताया  कि नामांकन प्रक्रिया के तीसरे दिन  वार्ड नंबर 19 से  पार्षद पद के उम्मीदवार  गौतम कुमार  मिश्रा ने अपना नामजदगी का पर्चा दाखिल किया है। जबकि मुख्य पार्षद एवम उपमुख्य पार्षद पद के लिए अबतक एक भी अभ्यर्थी ने नामजदगी का पर्चा दाखिल नहीं किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS