ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के पीपरा में Indian oil स्वागत पेट्रोल पंपकर्मी से लूटा 11 लाख, एसपी ने गठित की एसआईटी
By Deshwani | Publish Date: 14/6/2021 8:49:12 PM
मोतिहारी के पीपरा में Indian oil स्वागत पेट्रोल पंपकर्मी से लूटा 11 लाख, एसपी ने गठित की एसआईटी

लूट की घटना के बाद पीपरा के स्वागत पेट्रोल पंप पर जांच करते एसपी नवीन चन्द्र झा। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। पीपरा थाना क्षेत्र में सोमवार को अपराधियों ने Indian oil स्वागत पेट्रोल पंपकर्मी से हथियार के बल पर 9.4 लाख रुपए लूट लिए। घटना पीपरा के चिंतामनपुर गांव स्थित ग्रामीण सड़क के पास की है। जब पंपकर्मी रुपया लेकर एसबीआई की चिंतामनपुर शाखा में जमा करने जा रहे थे।

 

बताया गया है कि नकाबपोश अपराधी अपाची बाइक पर तीन की संख्या में थे। राजमार्ग को छोड़ कर जैसे ही पंपकर्मी जमुनिया लिंक सड़क पर पहुँचे। तभी पीछे से ओवर टेक कर अपाची बाइक सवार तीन हथियारबंद अपराधियों ने उन्हें रोक लिया। फिर आर्म्स के बल पर उनसे कैश को छीन फरार हो गए।

 

घटना की सूचना पर घटनास्थल का निरीक्षण करने के लिए SP नवीन चंद्र झा, चकिया SDPO संजय कुमार, पीपरा थानाध्यक्ष सुनील कुमार, टेक्निकल टीम के अधिकारी सहित दर्जनों पुलिसकर्मी पहुंचे। SP नवीन चंद्र झा ने पंप के कर्मियों से घटना के संदर्भ में विस्तृत जानकारी ली।


पंप के सर्विस प्रोवाइडर रंगनाथ कुंवर ने बताया कि इंडियन ऑयल कंपनी ने पंप के एसेट्स एवं कैश हैंडलिंग का कोई इंसयोरेन्स नहीं कराया है। ऐसे में नुकसान सर्विस प्रोवाइडर को उठाना पड़ता है। जो काफी नुकसानदेह साबित होता है। सर्विस प्रोवाइडर को सिर्फ 30 हजार रुपए ही मिलते हैं। SP नवीन चंद्र झा ने बताया कि घटना को लेकर SIT का गठन कर दिया गया है। जल्द अपराधियों को चिन्हित कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS