ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल: पैक्स अध्यक्षों को मिला प्रमाण पत्र
By Deshwani | Publish Date: 16/2/2021 9:15:00 PM
रक्सौल: पैक्स अध्यक्षों को मिला प्रमाण पत्र

रक्सौल। अनिल कुमार। काफी गहमागहमी और विवाद के बाद आखिरकार भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच दो पंचायतों में हुए पैक्स चुंनाव के साथ मतगणना प्रारंभ हुआ।जिसमे बिजयी घोषित प्रत्याशी को आर ओ सह बीडीओ संदीप सौरभ ने सर्टिफिकेट प्रदान कर बिजयी घोषित किया।मतगणना में धाधली होने के आरोप के बाद उत्पन्न विवाद के बाद आखिर कार 8 बजे रात्री से मतगणना प्रारंभ हुआ जो दोबजे समाप्त हुआ।।जिसमें पलनवा जगधर पंचायत से पैक्स अध्यक्ष के प्रत्याशी रामबिनय सिंह 235 मत से निर्वाचित हुए। रामबिनय सिंह को कुल मत 1417 और दुसरे नंबर पर रहे रामयश सिंह को कुल 1182 मत मिला।



हरदिया पंचायत के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी ब्रजभूषण पाण्डेय को कुल मत 1150 प्राप्त हुआ जबकि दुसरे स्थान पर रहे बिजय सिंह  को कुल मत 335 प्राप्त हुआ। यानी 775 मत से ब्रजभूषण पाण्डे निर्वाचित हुए। सभी प्रत्याशियों में ब्रजभूषण पाण्डेय सर्वाधिक मतो से निर्वाचित हुए। जिन्हे निवार्ची पदाधिकारी सह बीडीओ ने सर्टिफिकेट दिया। इस अवसर पर धनगढ़वा कौड़ीहार पंचायत से निर्विरोध निर्वाचित उमेश यादव को भी बीडीओ सह निर्वाची पदाधिकारी ने सर्टिफिकेट प्रदान किया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS