ब्रेकिंग न्यूज़
ड्रग्स मामला: रिया-शौविक की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, बॉम्बे हाई कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षितमहागठबंधन से अलग हुआ रालोसपा, उपेंद्र कुशवाहा ने मायावती की बसपा के साथ मिलकर बनाया नया मोर्चाबिहारी मूल के निर्देशक अभिषेक के इस गाने मे पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे भी आ रहें हैं नज़रबिधान सभा चुनाव को लेकर रक्सौल पुलिस और नेपाल पुलिस अधिकारियों के बीच हुई बैठकहाथरस गैंगरेप पर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर हमला बोला, कहा-यूपी में कानून व्यवस्था हद से ज्यादा बिगड़ चुकी हैगैंगरेप पीड़िता के भाई ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप, आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा की मांग कीअयोध्या के विवादित ढांचा विध्वंस मामले में फैसला कल, अयोध्या समेत समूचे उत्तर प्रदेश में हाई अलर्टप्रधानमंत्री मोदी ने नमामि गंगे के तहत 521 करोड़ की परियोजनाओं का उत्तराखंड में किया लोकार्पण
बिहार
पताही में अनुमंडल पदाधिकारी ने दीप प्रज्वलित कर गरीब कल्याण योजना अभियान का किया शुभारंभ
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2020 12:57:20 PM
पताही में अनुमंडल पदाधिकारी ने दीप प्रज्वलित कर गरीब कल्याण योजना अभियान का किया शुभारंभ

मोतिहारी/पताही। माधुरी रंजन। प्रखंड मुख्यालय स्थित प्रथम वर्गीय पशु चिकित्सालय परिसर में रविवार को अनुमंडल पदाधिकारी कुमार रविंद्र ने गरीब कल्याण रोजगार अभियान का शुभारंभ दीप प्रज्वलित कर किया। इस दौरान दौ सौ फलदार वृक्ष लगाया गया। शुभारंभ कार्यक्रम में आए लोगों को संबोधित करते हुए अनुमंडल पदाधिकारी श्री कुमार ने बताया कि जिस तरह पृथ्वी से ऑक्सीजन की मात्रा कम होना शुरू हुआ है। 





अगर आज हम सभी इस पर ध्यान नहीं देंगे तो  आगे आने वाली पीढ़ी के सामने विभिन्न प्रकार की समस्या और बीमारी का सामना करना पड़ेगा। आने वाली पीढ़ी को सुरक्षित करने के लिए के  हम लोगों को संकल्प लेना होगा कि सभी लोग कम से कम घर के आस-पास खाली जगह में 2 4 वृक्ष जरुर लगा ना होगा । जिससे पृथ्वी पर अनुकूल वातावरण के साथ पर्याप्त मात्रा में लोगों को ऑक्सीजन  मिलती रहे। कार्यक्रम में अंचलाधिकारी रोहित कुमार, मुखिया कृष्ण मोहन कुमार, मनरेगा कार्यक्रम पदाधिकारी प्रशांत मोहन ठाकुर, पंचायत तकनीकी पदाधिकारी अरविंद कुमार विमल रोजगार सेवा निघोष  कुमार, कुमुद रंजन सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS