ब्रेकिंग न्यूज़
संजय दत्त को हो रही है सांस लेने में समस्या, लीलावती अस्पताल में भर्तीनेपाल: बीरगंज के नारायणी अस्पताल में हुए पिसिआर परिक्षण में 141 लोग कोरोना संक्रमित पाये गयेमुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वाल्मीकिनगर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कियाडंकन अस्पताल रक्सौल में कोविड-19 का जाँच और उपचार शुरुकोरोना वायरस: जिला पदाधिकारी ने संक्रमित मरीजों के निवास स्थानों को कंटेन्मेंट जोन बनाने दिया निर्देशरक्सौल: प्रखंड प्रमुख संजीव कुमार सिन्हा ऊर्फ मुन्ना सिन्हा के असामायिक निधन पर श्रधांजलि सभा का किया गया आयोजनप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए किया भूमि पूजन, पूरे देश में जश्न का माहौलपश्चिम चंपारण: सरकार के प्रतिबंध के बावजूद बालू का अवैध उत्खनन जारी
बिहार
इनकम टैक्स ऑफिसर बन महिला के घर से 50 लाख का सोना लूटने का आरोपी मोतिहारी के मिस्कॉट से गिरफ्तार, ले गई बंगाल की पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 13/7/2020 11:23:46 PM
इनकम टैक्स ऑफिसर बन महिला के घर से 50 लाख का सोना लूटने का आरोपी मोतिहारी के मिस्कॉट से गिरफ्तार, ले गई बंगाल की पुलिस

मोतिहारी। बंगाल की पुलिस ने नगर थाना की पुलिस के साथ शहर के मिस्कॉट मुहल्ले में संयुक्त रूप से रेडकर एक युवक को गिरफ्तार किया है।

मोतिहारी नगर थानध्यक्ष इंस्पक्टर अभय कुमार का कहना है कि गिरफ्तार युवक अमित कुमार इनकम टैक्स ऑफिसर बनकर बंगाल में एक महिला के 50 लाख रुपए के सोना लूट लिए थे। अमित मिस्कॉट में नरेश कुमार के यहां छुपकर रह रहा था। 


वह पटना के आलमगंज थान क्षेत्र के बाल किशुगंज का निवासी है। वह बंगाल से सोना लूटकर अपने संबंधी मिस्कॉट निवासी नरेश कुमार के यहां रह रहा था। गिरफ्तार अमित कुमार बंगाल की पुलिस अपने साथ ले गई।


इंस्पेक्टर अभय कुमार ने बताया कि बीते 15 मार्च को बंगाल के हॉट महताब लेन निवासी ब्यूटी पार्लर संचालिका चैताली दत्त के घर इनकॉम टैक्स के ऑफिसर बनकर अमित कुमार व इसके साथी ने 50 लाख का सोना लूट लिए थे। इसने नकली आईकार्ड बनवाई। तीन चार लोगों को अपने साथ लिया और चैताली दत्त के घर इनोवा गाड़ी से रेडकरने पहुंच गए। इन्होंने अपने को इनकम टैक्स ऑफिसर बताया। घर के सभी ऑर्नामेंट्स जांच के नाम पर निकवा लिए। फिर चैताली दत्त को नशे की सूई देकर बेहोश कर दिया। इसके बाद करीब 50 लाख का सोना लूट कर फरार हो गए।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS