ब्रेकिंग न्यूज़
कोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांचकोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांच"लॉक डाउन" में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन, थानाध्यक्ष अनभिज्ञमोतिहारी पुलिस ने 50 हजार के इनामी राजतिलक के साथ पूर्व मुखिया व पुत्र सहित पांच को किया गिरफ्तारकोरोना प्रकोप: पूर्वी चंपारण के डीएम ने रक्सौल के शहरी क्षेत्रों में बाइक और चारपहिया वाहनों के परिचालन पर 16 अगस्त तक लगाई पूर्ण पाबंदीबदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर घर में की हवाई फायरिंग, बाइक सहित चार कारतूस जब्तमोतिहारी के रघुनाथपुर पुलिस ने तीन फराय अभियुक्तों के घर पर इश्तेहार सटवायामोतिहारी में 8 संदिग्ध युवक गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- झपटमार गिरोह के हैं सदस्य
बिहार
वीरगंज पुलिस ने भारी मात्रा में नशीली दवा के साथ दो भारतीय व एक नेपाली नागरिक को किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 8/7/2020 8:27:56 PM
वीरगंज पुलिस ने भारी मात्रा में नशीली दवा के साथ दो भारतीय व एक नेपाली नागरिक को किया गिरफ्तार

रक्सौल अनिल कुमार। गुप्त सूचना के आधार पर वीरगंज पुलिस ने वार्ड नं19 से भारी मात्रा में तस्करी के नशीली दवा के साथ दो भारतीय व एक नेपाली नागरिक को गिरफ्तार किया है। इसकी जानकारी देते हुए  जिला पुलिस कार्यालय पर्सा के एसपी गंगा पंत ने बताया कि भारतीय सीमा रक्सौल से वीरगंज नेपाल के तरफ नशीली दवा लेकर भारतीय नंबर के बाईक से तीन तस्कर आरहे थे। उनके पास से  नशीली दवा वीनसीरेक्स 120 बोतल बरामद किया गया। नशीली दवा के साथ गिरफ्तार होने वालों में बारा जिला के बिश्रामपुर गांवपालिका वार्ड 5 के नकटुवा निवासी 45 वर्षीय बिरेन्द्र कुमार।

 
 
 
रक्सौल  पुर्वी चम्पारण बिहार के पंटोका पंचायत  वार्ड नं.1 भलुवाहा निवासी बृज  पासवान के पुत्र  21  वर्षीय वकिल पासवान। रक्सौल के ही भरतमही वार्ड नंबर 4 निवासी श्री दास के पुत्र 34 वर्षीय राज कुमार दास शामिल है। इनके पास से मोबाईल और बाईक बरामद हुआ है। तीनो को जिला पुलिस कार्यालय में रखकर अनुसंधान प्रारंभ कर दी गयी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS