ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के मोतीझील में नाव से गिरकर डूबने से मौत, पीपरा में दो महिलाएं सहित जिले में चार की मौत
By Deshwani | Publish Date: 6/7/2020 10:44:18 PM
मोतिहारी के मोतीझील में नाव से गिरकर डूबने से मौत, पीपरा में दो महिलाएं सहित जिले में चार की मौत

मोतिहारी। शहर स्थित मोतिझील में रविवार की सुबह मछली मारने के दौरान अगरवा निवासी विजय सहनी की मौत हो गई है। वहीं जिले के पीपरा में दो महिलाएं व बंजरिया के चौलाहा टाल में भी चचरी पुल से धनौती नदी में गिरकर डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। इस तरह जिले से चार की डूबने से मौत हो गई है। पीपरा में दोनों महिलाए मवेशियों के लिए चार काटने गई थी जहां दोनों डूब गईं।

रविवार की सुबह अगरवा निवासी गायत्री नगर के पास मोतीझील में नाव से मछली मार रहे थे। तभी उनकी नाव डॉ कुमार सुरेन्द्र के सामने नाव के गिर गए। लोगों का कहना है कि वे पैर कीचड़ में फंस गया और वे तैर नहीं पाए। जिससे डूबने से उनकी मौत हो गई।

पशुचारा काटने के क्रम में पोखर में डूबी महिलाएं ,दो की मौत-

पीपरा थाना क्षेत्र के हसनपुर गांव में सोमवार के दिन पोखर में डूबने से दो महिलाओं की मौत हो गई । मृत महिलाओं की की पहचान हसनपुर गांव निवासी इरफान अंसारी की 36 वर्षीया पत्नी सोबिना खातून एवं सफीक अंसारी की 32 वर्षीया पत्नी मैरून खातून के रूप की गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों महिलाएं बकरी चराने एवं घास काटने के लिए गांव के ही बगही चंवर में गई थी। बकरियों को बगीचा में चरने के लिए छोड़ कर पोखर के समीप सोबिना घास काटने लगी। घास काटने के दौरान वह पोखर के बांध पर पहुँच गई । जहाँ नई भराई गई मिट्टी धसने के कारण वह पोखर में जा गिरी। उसके चीखने चिल्लाने पर बचाने आई मैरून खातून भी उसके साथ ही डूब गई। इस प्रकार दोनों के गहरे पानी में डूबने से दोनों की मौत हो गई।घटना के बाद से पीड़ित के परिवारों में चीख पुकार मची है। 

घटना की सूचना पर पहुँची स्थानीय पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से दोंनो महिलाओं के शव को पोखर से बरामद की है। इस बाबत थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि मृतिका के शव को पहचान के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए पुलिस अभिरक्षा में सदर अस्पताल मोतिहारी भेज दिया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS