ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के केसरिया-चकिया पथ में बहुआरा चौक स्थित मॉल का शटर तोड कैश व लाखों का सामान चुराया
By Deshwani | Publish Date: 3/7/2020 11:00:00 PM
मोतिहारी के केसरिया-चकिया पथ में बहुआरा चौक स्थित मॉल का शटर तोड कैश व लाखों का सामान चुराया

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण कल्याणपुर थाना क्षेत्र के केसरिया-चकिया पथ  के बहुआरा चौक के समीप स्थित वी बाजार नामक मॉल में गुरुवार की रात्रि भीषण चोरी की जानकारी थाने को दी गई है।

 

मॉल के मालिक केसरिया के भुसौलवा गांव निवासी वृजकिशोर सिंह ने पुलिस को बताया है कि उनके बेटे के वी बाजार नामक मॉल से चोरों ने 45 हजार कैश सहित करीब 7 लाख का सामान चुरा ले गए हैं। चोर मॉल का शटर तोड़कर अंदर प्रवेश कर गए और नगद 45 हजार 140 रुपये सहित  किराना, कॉस्मेटिक, फूटवियर, बर्तन एवं मेकअप का सामान चोरी कर ले गये है। घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष रवि कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की। सीसीटीवी को भी खंगाला। हलांकि बताया जा रहा है कि चोरों शटर काटने के पहले सीसीटीवी को तोड़ दिया था।


बताया गया है कि यह मॉल केसरिया थाना क्षेत्र के भुसौलवा गांव के अमित कुमार के नाम से चलता है। अमित के पिता वृजकिशोर सिंह ने बताया कि यह मॉल उनके पुत्र के नाम से चलता है। यह घटना बीती रात के 11:30 की है। चोरों ने लगभग 07 लाख का सामान चुराकर लिए हैं। चोरों द्वारा मॉल के बाहर लगे सीसीटीवी के कैमरा को तोड़ दिया गया है। फिर शटर तोड़कर चोर अंदर प्रवेश कर घटना को अंजाम दिए हैं। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस धटना स्थल  पर पहुंच लगी सीसी टीवी को खंगाल रही है। वहीं संबंध में थाना अध्यक्ष रवि रंजन कुमार ने बताया की मामले की जांच की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS