ब्रेकिंग न्यूज़
कोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांचकोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांच"लॉक डाउन" में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन, थानाध्यक्ष अनभिज्ञमोतिहारी पुलिस ने 50 हजार के इनामी राजतिलक के साथ पूर्व मुखिया व पुत्र सहित पांच को किया गिरफ्तारकोरोना प्रकोप: पूर्वी चंपारण के डीएम ने रक्सौल के शहरी क्षेत्रों में बाइक और चारपहिया वाहनों के परिचालन पर 16 अगस्त तक लगाई पूर्ण पाबंदीबदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर घर में की हवाई फायरिंग, बाइक सहित चार कारतूस जब्तमोतिहारी के रघुनाथपुर पुलिस ने तीन फराय अभियुक्तों के घर पर इश्तेहार सटवायामोतिहारी में 8 संदिग्ध युवक गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- झपटमार गिरोह के हैं सदस्य
बिहार
मोतिहारी के केसरिया-चकिया पथ में बहुआरा चौक स्थित मॉल का शटर तोड कैश व लाखों का सामान चुराया
By Deshwani | Publish Date: 3/7/2020 11:00:00 PM
मोतिहारी के केसरिया-चकिया पथ में बहुआरा चौक स्थित मॉल का शटर तोड कैश व लाखों का सामान चुराया

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण कल्याणपुर थाना क्षेत्र के केसरिया-चकिया पथ  के बहुआरा चौक के समीप स्थित वी बाजार नामक मॉल में गुरुवार की रात्रि भीषण चोरी की जानकारी थाने को दी गई है।

 

मॉल के मालिक केसरिया के भुसौलवा गांव निवासी वृजकिशोर सिंह ने पुलिस को बताया है कि उनके बेटे के वी बाजार नामक मॉल से चोरों ने 45 हजार कैश सहित करीब 7 लाख का सामान चुरा ले गए हैं। चोर मॉल का शटर तोड़कर अंदर प्रवेश कर गए और नगद 45 हजार 140 रुपये सहित  किराना, कॉस्मेटिक, फूटवियर, बर्तन एवं मेकअप का सामान चोरी कर ले गये है। घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष रवि कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की। सीसीटीवी को भी खंगाला। हलांकि बताया जा रहा है कि चोरों शटर काटने के पहले सीसीटीवी को तोड़ दिया था।


बताया गया है कि यह मॉल केसरिया थाना क्षेत्र के भुसौलवा गांव के अमित कुमार के नाम से चलता है। अमित के पिता वृजकिशोर सिंह ने बताया कि यह मॉल उनके पुत्र के नाम से चलता है। यह घटना बीती रात के 11:30 की है। चोरों ने लगभग 07 लाख का सामान चुराकर लिए हैं। चोरों द्वारा मॉल के बाहर लगे सीसीटीवी के कैमरा को तोड़ दिया गया है। फिर शटर तोड़कर चोर अंदर प्रवेश कर घटना को अंजाम दिए हैं। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस धटना स्थल  पर पहुंच लगी सीसी टीवी को खंगाल रही है। वहीं संबंध में थाना अध्यक्ष रवि रंजन कुमार ने बताया की मामले की जांच की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS