ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल शहर के निजी ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षकों ने अपर अनुमंडल पदाधिकारी को अपने समस्याओं को लेकर सौंपा ज्ञापन
By Deshwani | Publish Date: 17/6/2020 9:19:00 PM
रक्सौल शहर के निजी ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षकों ने अपर अनुमंडल पदाधिकारी को अपने समस्याओं को लेकर सौंपा ज्ञापन

रक्सौल अनिल कुमार। बुधवार को स्थानीय शहर के निजी ट्यूशन पढ़ाने वाले निजी शिक्षक संघ के सदस्यों ने बीजेपी शिक्षक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक डॉ. शंकर ठाकुर के नेतृत्व में  अनुमंडल कार्यालय स्थित अनुमंडल पदाधिकारी के अनुपस्तिथि में अपर अनुमंडल पदाधिकारी सर्वेश कुमार को अपने समस्याओं से अवगत कराते हुए एक ज्ञापन सौंपा। 

 
 
 
 
उक्त बावत डॉ. ठाकुर ने बताया कि लॉक डाउन के कारण हम सभी का ट्यूशन बन्द है, जिससे आय के साधन बंद हो गये है। जिसके कारण परिवार चलाना मुश्किल हो गया है। अब नौबत भुखमरी और कंगाली की आने वाली है। इसलिए अधिकारियों से संघ ने आग्रह किया है कि उनकी माँगों पर सहानुभूति पूर्वक विचार करे और इस त्रासदी से निकालने में मदद करें। वहीं श्री सर्वेश ने उक्त ज्ञापन को प्राप्त कर ज्ञापन को सम्बन्धित अधिकारी को भेजने हेतु संघ को आश्वाशन दिया है। मौके पर डॉ. हजारी प्रसाद गुप्ता, प्रेम पटेल, संजय तिवारी, मुन्ना गुप्ता, अरुण वाजपेयी, चंदन शर्मा, आशीष कुमार कर्ण, के. एम. गुप्ता, सी. कुमार, मो. रहमान व अजीज अहमद आदि उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS