ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के हरसद्धि में पिता, पुत्र व बहू की हत्या से सनसनी
By Deshwani | Publish Date: 18/4/2020 10:00:00 PM
मोतिहारी के हरसद्धि में पिता, पुत्र व बहू की हत्या से सनसनी

मोतिहारी। पूर्वी चंपारण की हरसिद्धि थाना क्षेत्र में एक ही परिवार में तीन लोगों की हत्या कर दी गई है। थाना के पकड़िया पंचायत के कुबरा परहा पंडित टोला में पिता, पुत्र व गर्भवती बहू के तिहरे हत्याकांड से सनसनी मच गई है। शुक्रवार की सुबह पिता चन्द्रकिशोर राय की लाश घर में मिली। उनकी हत्या गला दबाकर की गई थी। वहीं गुरुवार की रात से गायब पुत्र रवि कुमार उर्फ झुन्ना राय व उसकी गर्भवती पत्नी पूजा देवी की भी हत्या कर दी गई। 

बताया गया है कि एक महीने पहले चन्द्रकिशोर राय की पत्नी की मौत असाध्य बीमारी से हो गई थी। जबकि वर्ष पहले भी उनके छोटे पुत्र गोलू (10) की हत्या जिंदा जमीन में गाड़कर कर दी गई थी। 


उनकी लाशें घर से एक किलोमीटर की दूरी पर कुबरा-शाहमलवा रोड में शनिवार को मिली। लाशें पोखरा के पास स्थित मक्के के अलग-अलग खेतों में पड़ी थीं। पति व पत्नी के गले में काले निशान से प्रतीत होता है की उनकी हत्या गला दबाकर की गई है। दोनों के मुंह में कपड़े भी ठूसे मिले। वही पति के चेहरे व शरीर पर तेजाब फेंककर जलाया गया है। उसके हाथ पीछे की तरफ बंधे थे। मक्के की फसलें भी टूटी मिली। जिससे तीनों लोगों की हत्या गला दबाकर हत्या प्रतीत हो रही है।

बताया गया है कि एक महीने पहले चन्द्रकिशोर राय की पत्नी की मौत असाध्य बीमारी से हो गई थी। जबकि वर्ष पहले भी उनके छोटे पुत्र गोलू (10) की हत्या जिंदा जमीन में गाड़कर कर दी गई थी। इस मामले में उनके मंझले भाई का साला मनोज सिंह केंद्रीय कारा, मोतिहारी में उम्र कैद की सजा काट रहा है। अब इस परिवार में कोई भी जिंदा नहीं है। इस बावत थानाध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि दंपती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS