ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल में अधिकारी शहर के अलग-अलग बैंकों का भ्रमण कर लोगों से कर रहे हैं सोशल डिस्टेंसिंग पालन करने की अपील
By Deshwani | Publish Date: 16/4/2020 6:56:49 PM
रक्सौल में अधिकारी शहर के अलग-अलग बैंकों का भ्रमण कर लोगों से कर रहे हैं सोशल डिस्टेंसिंग पालन करने की अपील

रक्सौल अनिल कुमार। जन धन योजना, पेंशन योजना का पैसा निकालने को लेंकर बैंकों में आज कल भीड़ ज्यादा लग रही है। उसी को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी अमीत कुमार, एसडीपीओ संजय झा व निर्वाचन पदाधिकारी संतोष कुमार सिंह ने अपने टीम के साथ शहर के अलग-अलग बैंको का भ्रमण कर महिलाओ को सोशल डिस्टेंस के बारे में बताया। 

 
 
उन्होने कहा महिलाओ से कहा कि पैसा निकासी के दौरान उमड़ रही भीड़ के कारण कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ जा रहा है।  इसलिए कोरोना से बचाव के लिए सामाजिक दूरी जरूरी है। एसडीएम ने इलाहाबाद बैंक, बैंक ऑफ इंडिया, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, बैंक ऑफ बड़ौदा आदि शाखाओ का भ्रमण किया और सामाजिक दूरी के नियमो का पालन कराते हुए लोगों की लाइन बनायी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS