ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल में एसबीआई बैंक ने जरूरतमंद लोगों के बीच राहत सामग्री का किया वितरण
By Deshwani | Publish Date: 8/4/2020 10:00:10 PM
रक्सौल में एसबीआई बैंक ने जरूरतमंद लोगों के बीच राहत सामग्री का किया वितरण

रक्सौल अनिल कुमार। आपदा की इस घड़ी में सबसे ज्यादा दिक्कत दैनिक मजदूरों को हुई है। उन्ही लोगो के मदद के लिए भारतीय स्टेट बैंक आगे आया है। एसबीआई बैंक की रक्सौल शाखा के द्वारा अपने सामाजिक दायित्व को पूरा करते हुए जरूरतमंद लोगों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया गया। स्टेट बैंक के रक्सौल शाखा के मुख्य शाखा प्रबंधक लक्ष्मी प्रसाद के नेतृत्व में बैंक कर्मियों की टीम के द्वारा स्टेट बैंक के सभी ग्राहक सेवा केन्द्र पर चिन्हित जरूरतमंद लोगों के बीच राहत सामग्री का विरतण किया गया। 

 
 
इस दौरान रक्सौल नगर क्षेत्र में संचालित तीन सीएसपी व रक्सौल प्रखंड में संचालित तीन सीएसपी कुल 6 सीएसपी केन्द्र पर 200 से अधिक लोगो के बीच राहत का वितरण किया गया है। शाखा प्रबंधक लक्ष्मी प्रसाद ने बताया कि बैंक के साथ-साथ स्टेट बैंक अपने सामाजिक दायित्व को भी पूरा करता है। इसके लिए वैसे लोग लॉकडाउन के कारण दो वक्त का खाना सही से नहीं खा पा रहे है। उनके लिए बैंक के द्वारा एक छोटा सा प्रयास किया गया है। बैंक के द्वारा दो किलो चावल, दो किलो आटा, आधा किलो दाल व एक साबुन का वितरण सभी के बीच किया गया है। मौके पर सीएसपी संचालक विक्की कुमार, मुन्ना श्रीवास्तव, पार्षदपति संजय कुमार, सीताराम प्रसाद सहित अन्य मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS