ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड विधानसभा चुनाव: दूसरे चरण की 20 सीटों पर मतदान जारीबिहार में बलात्‍कारियों को गोली मारने वालों को पप्‍पू यादव देंगे 5 लाख, कहा-हैदराबाद एनकाउंटर टीम को देंगे 50-50 हजारभारत ने आज 13वें दक्षिण एशिया खेलों में 2 स्वर्ण सहित 12 पदक जीतेपॉक्‍सो अधिनियम के तहत दोषियों के लिए नहीं होना चाहिए दया याचिका का प्रावधान: रामनाथ कोविंदझारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में होने वाले चुनाव की तैयारी हुई पूरीलोजपा की पूर्व महिला प्रदेश अध्यक्ष नीलम सिन्हा वीआईपी में शामिलएनकाउंटर पर मायावती बोलीं- हैदराबाद पुलिस से सीख ले दिल्ली-यूपी की पुलिसहैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में किया ढ़ेर
बिहार
मोतिहारी के रघुनाथपुर में बाइक सवार बदमाशों ने घेर कर गोली मारी, मौत
By Deshwani | Publish Date: 14/9/2019 10:49:39 PM
मोतिहारी के रघुनाथपुर में बाइक सवार बदमाशों ने घेर कर गोली मारी, मौत

मोतिहारी। रधुनाथपुर में पहले से धात लगाए बदमाशों ने शनिवार की शाम हिरा यादव 42 वर्ष की गोली मारकर हत्या कर दी। हिरा यादव रधुनाथपुर के लक्ष्मीपुर गदरिया गांव के निवासी थे।

मिली जानकारी के अनुसार हिरा यादव आज शाम अपनी अपाची बाइक पर सवार होकर बैरिया बाजार से अपने गांव लक्ष्मीपुर गदरिया लौट रहे थे। रास्ते में उनके घर के निकट डाइवर्सन के पास अपराधियों ने उन्हें घेर लिया। फिर उनपर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। काफी गंभीर स्थिति में उन्हें मोतिहारी के निजी नर्सिंग में ले जाया गया। जहाँ चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 बताया गया है कि उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया था। चिकित्सकों के अनुसार उन्हें तीन गोलियां लगी थी।


सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से मृतक की अपाची बाइक बरामद की है। बाइक पर खून के स्पष्ट निशान दिख रहे हैं।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आज देर शाम सदर अस्पताल भेज दिया। जहाँ परिजन व उनके चाहने वालों की भारी भीड़ जमा हो गई है। राजद के हरसिद्धि विधायक राजेंद्र राम परिजन को ढाढस दिला रहे हैं। लोग काफी दुखी और आक्रोशित दिख रहे हैं।
सूचना पर मुफस्सिल अंचल के इंस्पेक्टर आनंद कुमार, तुरकौलिया थानाध्यक्ष अखिलेश्वर मिश्रा, मुफस्सिल के अभिनव कुमार दुबे, रघुनाथपुर ओपी प्रभारी संदीप कुमार सलबल के साथ पहंच गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा भी सदर अस्पताल पहंच रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS