ब्रेकिंग न्यूज़
पश्चिम चम्पारण के बगहा में नक्सली-एसटीएफ मुठभेड़ में 4 नक्सली हुए ढेरसमस्तीपुर : बेखौफ अपराधियों ने घर में घुस युवक को गोली मार की हत्यानेपाल पुलिस ने गांजा के साथ एक युवक को किया गिरफ्तारसमस्तीपुर : तीन बैंक अधिकारी सहित 21 कोरोना संक्रमित, संख्या पहुंची 380मोतिहारी के चकिया में एक ही मुहल्ले के पांच किशोरों की डूबकर हुई मौत, एनडीआरफ की आठ सदस्यीय टीम ने शवों को ढूढ़ा, मातमकोरोना बीमारी से जंग के लिए नहीं उठे उचित कदम : शरद यादवप्रधानमंत्री गरीब कल्‍याण अन्‍न योजना को नवंबर तक बढाने की मंत्रिमंडल ने दी मंजूरीराज्यों के चिकित्सकों को एम्स विशेषज्ञ कोविड-19 के बारे में मार्गदर्शन उपलब्ध कराएंगे
बिहार
रक्सौल में एसएसबी ने काली मिर्च के साथ तस्करी के आरोप में नेपाल के चार गिरफ्तार, चार बाइक भी जब्त
By Deshwani | Publish Date: 21/8/2019 11:58:03 PM
रक्सौल में एसएसबी ने काली मिर्च के साथ तस्करी के आरोप में नेपाल के चार गिरफ्तार, चार बाइक भी जब्त

रक्सौल। अनिल कमार।

भारत-नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी 47 वीं बटालियन के जवानों ने 150 किलो विदेशी काली मिर्च जब्त की है। काली मिर्च की तस्करी के आरोप में चार लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। जबकि इनके साथ 2 भारतीय पल्सर बाइक व 2 नेपाली हीरो स्प्लेंडर बाइक बरामद हुई है।

 यह काली मिर्च को नेपाल से लाई जा रही थी। इसे भेलाही कैम्प क्षेत्र के धूपवा टोला से होकर गुजरने वाले रेलवे ढ़ाला के समीप जब्त किया गया है। 

जिसकी जानकारी देते हुए कमांडेंट प्रियवर्त शर्मा ने बताया कि भेलाही इंस्पेक्टर सुमित कुमार के निर्देश पर बीओपी धूपवा टोला के हेड कॉन्स्टेबल/जीडी धर्मेंद्र कुमार सिंह ने पिलर संख्या 393/03 के समीप से 150 किलोग्राम काली मिर्च को जब्त किया है। जबकि इसके साथ 4 बाइक समेत 4 नेपाली तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार हुए तस्करों की पहचान नेपाल के बीरगंज के खलवा सिरिसिया निवासी राम चन्द्र साह तुरहा के 32 वर्षीय पुत्र वर्षीय प्रमोद साह तुरहा, नंदू साह के 16 वर्षीय पुत्र सागर साह, रूपनारायण रावत कुर्मी के 31 वर्षीय पुत्र नंद रावत कुर्मी व रामनाथ रावत कुर्मी के 24 वर्षीय पुत्र सोमनाथ रावत कुर्मी के रूप में हुई है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS