ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी- बाइक छीनकर भाग रहे थे, लोगों ने दो को पकड़ा, चोरी की दो बाइक बरामद, रघुनापुर के दो सरगना की तलाश
By Deshwani | Publish Date: 5/6/2019 11:00:00 PM
मोतिहारी- बाइक छीनकर भाग रहे थे, लोगों ने दो को पकड़ा, चोरी की दो बाइक बरामद, रघुनापुर के दो सरगना की तलाश

बाइक चोरी के आरोप में गिरफ्तार दो युवक। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। 

रघुनाथपुर थाना ओपी की पुलिस ने वाहन व बाइक चोरी कर भाग रहे दो युवकों को पकड़ा है। दोनों की निशानदेही पर एक अन्य बाइक भी बरामद की गई है। दोनों ने अपने गिरोह के सरगना का भी नामों को खुलासा भी किया है। दोनों रघुनाथपुर के लक्ष्मीपुर गदरिया निवासी बच्चा राय और मुकेश राय हैं। दोनों ने दर्जनों बाइक चोरी में अपनी संलिप्तता स्वीकारी है।
गिरफ्तार किए गए-
1. कामेश्वर प्रसाद उर्फ गुड‍्डू- हरकैना, मुफस्सिल थाना
2. रामभरोस प्रसाद- हरकैना, मुफस्सिल थाना को ग्रामीणों ने पकड़कर पुिलस के हवाले कर दिया है।

रघुनाथपुर ओपी थाना के मझरिया गांव में ग्रामीणों ने दो संदिग्ध युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। ग्रामीणों का कहना है कि नवीन कुमार की बाइक छीनकर भाग रहे थे। तभी इन्हें रंगे हाथ दबोचा गया। पुलिस ने दोनों को पकड़कर गहन पूछताछ की। पुलिस का कहना है कि पूछताछ में दोनों ने दर्जनों बाइक व वाहन चोरी में अपनी संलिप्तता स्वीकारी है। इनकी निशानदेही पर चोरी की एक अन्य बाइक भी बरामद की गई। यह बाइक नगर थाना क्षेत्र से चोरी की गई थी। इस तरह पुलिस ने नवीन कुमार की बाइक सहित दो बाइक बरामद कर ली है।
 
गिरोह के सरगना का नाम भी बताया-
गिरफ्तार किए गए दोनों कामेश्वर प्रसाद उफ गुड्डू और रामभरोस प्रसाद ने बताया कि उनके गिरोह का सरगना रघुनाथपुर लक्ष्मीपुर गदरिया निवासी बच्चा राय व मुकेश राय है। थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि दोनों की गिरफ्तारी के लिए रेड की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS