ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के चिकित्सक ने पुलिस को बताया- उनकी होंडा सिटी कार एनच 28 ए पर बदमाशों ने छीनी
By Deshwani | Publish Date: 2/4/2019 11:00:00 PM
मोतिहारी के चिकित्सक ने पुलिस को बताया- उनकी होंडा सिटी कार एनच 28 ए पर बदमाशों ने छीनी

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

शहर के गायत्री नगर के चिकित्सक डॉ विनोद पाण्डेय ने पुलिस को सूचना दी है कि मंगलवार की देर शाम एनएच 28 पर उनकी होण्डा सिटी कार बदमाशों ने छीन ली।
 
 
उन्होंने पुलिस को बताया है कि वे आज अपनी होण्डा सिटी से चकिया जा रहे थे। तभी एनएच 28 ए पर डब्ल्यू बी डी स्कूल के पास दो बाइक सवार सवार बदमाशों ने उनकी कार को ओवर टेक किया। दोनों बाइक पर सवार चार बदमाशों ने उनकी गाड़ी रोकवा दी। फिर हथियार का भय दिखा उनकी कार छीन ली।   
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS