ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नशाखुरानी के मामले में मोतिहारी के राजू साह को खोज रही लखनऊ पुलिस, मुजफ्फरपुर रेल एसपी को भेजी तस्वीर
By Deshwani | Publish Date: 6/11/2018 11:00:00 PM
नशाखुरानी के मामले में मोतिहारी के राजू साह को खोज रही लखनऊ पुलिस, मुजफ्फरपुर रेल एसपी को भेजी तस्वीर

मोतिहारी।

पूर्वी चम्पारण के पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र के शेखपुरवा पंडितपुर निवासी राजू साह को लखनऊ रेल पुलिस खोज रही है। रेल पुलिस का कहना है कि वह नशाखुरानी गिरोह के सरगना है। लखनऊ पुलिस ने मुजफ्फरपुर रेल एसपी संजय सिंह को एक स्केज तस्वीर भेजकर उसे पकड़वाने में सहयोग मांगी है।


 इसके बाद बापूधाम मोतिहारी रेल पुलिस ने पकड़ीदयाल पुलिस से संपर्क साधा है और राजू के विषय में जानकारी ली जा रही है। इस दौरान पता चला कि वह शेखपुरवा पंडितपुर का निवासी है। वह पिछले कई वर्षो से बाहर ही रहता है। पकड़ीदयाल पुलिस के अनुसार राजू की खोज में यूपी, झारखंड, बंगाल और उड़ीसा रेल पुलिस कई बार उसके घर पर छापेमारी कर चुकी है। लेकिन, वह नहीं पकड़ा जा सका। रेल थानाध्यक्ष केदार प्रसाद ने राजू के बारे सारी जानकारी एकत्र कर रेल एसपी को भेज दी है। बताया गया है कि राजू पर अपने गृह क्षेत्र या मुजफ्फरपुर रेल परिक्षेत्र में नशाखुरानी से संबंधित एक भी मामला दर्ज नहीं है। बताया गया है कि राजू का कार्य क्षेत्र यूपी, झारखंड, बंगाल और उड़ीसा रेल परिक्षेत्र है। उसी इलाके में वह अपने संगठित गिरोह का संचालन करता है। स्थानीय स्तर पर उससे जुड़ी जानकारी एकत्र की जा रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS