ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के चिरैया से 2135 बोतल नेपाली व अंग्रेजी शराब बरामद, दो कारोबारी फरार
By Deshwani | Publish Date: 23/8/2018 11:00:00 PM
मोतिहारी के चिरैया से 2135 बोतल नेपाली व अंग्रेजी शराब बरामद, दो कारोबारी फरार

मोतिहारी। चिरैया। अर्चना रंजन। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

 सिकरहना डीएसपी आलोक कुमार सिंह के निर्देश पर चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत बुधवार की रात चिरैया दो गांवों में छापेमारी की गई। इस दरम्यान थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने टीम गठित कर थानाक्षेत्र के दो गांवों में छपेमारी कर भारी मात्रा में नेपाली शौंफी, कस्तूरी व अंग्रेजी शराब बरामद की। चिरैया के कटकुंइया स्थित भोला राय के घर से 23 बोतल अंग्रेजी व 886 बोतल नेपाली शराब जब्त की गई। जबकि नीरपुर स्थित धमेन्द्र कुमार के घर से 12 बोरा नेपाली शराब जब्त की गई है।

मीरपुर से 1325 बोतल मिली शराब-

 मीरपुर गांव में एक आवासीय घर में छुपा कर रखें 1325 बोतल नेपाली शौंफी व कस्तूरी शराब बरामद की गई। बरामदगी मीरपुर गांव के स्व. रामचंद्र साह के पुत्र धर्मेन्द्र कुमार के घर से हुई है। हालांकि गृहस्वामी धर्मेन्द्र कुमार दिल्ली रहता है। वह अपने घर को किराए पर दे रखा था।

कारोबारी फरार-

 पुलिस का कहना है कि शराब बरामदगी के समय  कारोबारी संतोष कुमार व सुरेन्द्र पासवान पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गया। जिसकी गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर छापेमारी की जा रही है। धर्मेन्द्र कुमार के आवासीय घर के तीन कमरे में शराब छुपा कर रखा था तथा पुलिस को चकमा देने के लिए बाहर से ताला बंद किया गया था। उक्त आवास पर चिरैया थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने सशस्त्र बलों के साथ छपेमारी करने पहुंचे थे। लेकिन गेट पर ताला लगे होने के कारण थानाध्यक्ष ने रात में हीं चिरैया के सीओ सह दंडाधिकारी सचिन्द्र प्रसाद को बुलाकर उनके समक्ष उक्त घर का ताला तोड़ कर शराब को बरामद की गई। 

कटकुंइया में भी मिली शराब-

 इधर पुलिस निरीक्षक शंकर रविदास के नेतृत्व में कटकुइया के भोला राय के घर छपेमारी की जहां से भी भारी मात्रा में नेपाली शौंफी व कस्तूरी शराब सहित अंग्रेजी शराब बरामद किया गया। जिसमें 778 बोतल नेपाली शौंफी व कस्तूरी तथा 28 बोतल 375 एमएल का रॉयल स्ट्रांग अंग्रेजी शराब बरामद किया गया। बतादें की चिरैया इन ग्रामीण क्षेत्र नेपाली शराब तस्करी का सेफ जोन बन गया है। जहां रात होते ही पियक्कड़ों और तस्करों का जमघट लगना शुरू हो जाता है। थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि दो अलग-अलग कांड के लिए कांड संख्या 315 व 316 दर्ज कर शराब कारोबारियों के गिरफ्तारी के लिए छपेमारी की जा रही है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS