ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
ढाका के राजद विधायक फैसल रहमान से 10 लाख की रंगदारी मांगने में सीतामढ़ी का फैसल गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 25/3/2018 11:38:43 PM
ढाका के राजद विधायक फैसल रहमान से 10 लाख की रंगदारी मांगने में सीतामढ़ी का फैसल गिरफ्तार

ढाका विधायक फैसल रहमान।

मोतिहारी। ढाका के राजद विधाय विधायक फैसल रहमान से एसएमएस कर 10 लाख की रंगदारी मांगने के आरोपी को पूर्वी चपारण की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रंगदारी मांगने का आरोपी सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर निवासी फैसल आलम है। बताया जा रहा है कि फैसल आलम राजद के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का प्रखण्ड अध्यक्ष है। पुलिस का कहना है कि फैसल आमल पटना के एक चिकित्सक से भी रंगदारी मांगने के आरोप में जेल जा चुका है।

-विधायक से तीसरी बार मांगी गई है रंगदारी
विधायक रहमान से 24 मार्च,शनिवार की सुबह करीब ढाई बजे उनके मोबाइल पर एसएमएस कर रंगदारी मांगी थी। वे उस वक्त अपने भाई से मिलने कटिहार गये हुए थे। 8409432520 नम्बर से विधायक के मोबाइल पर रंगदारी का मैसेज किया गया था। मैजेस में लिखा था। 10 लाख रुपये दे दो नहीं तो परिवार के किसी सदस्य को उठा लिया जाएगा। इसके बाद विधायक ने इसकी सूचना पटना एसएसपी व मोतिहारी एसपी को दी। जिले की पुलिस ने वैज्ञानिक तरीके से जांच की और आरोपी को शीध्र ही पकड़ लिया गया।
इसके पहले 12 सितंबर 2017 को भी उनके मोबाइल पर फोनकर रंगदारी मांगी गयी थी। उस समय बदमाशों ने उनसे 20 लाख की रुपयो की मांग की थी। जिसकी प्राथमिकी मोतिहारी के ढाका थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी। बाद में 26 सितंबर 2017 को पटना में उनके मोबाइल पर फोन करके 20 लाख की रंगदारी मांगी गयी। जिसकी प्राथमिकी पटना हवाई अड्डा थाने में दर्ज की गयी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS