ब्रेकिंग न्यूज़
35वें बॉक्‍सम अंतर्राष्‍ट्रीय मुक्‍केबाजी टूर्नामेंट में भारत की मुक्‍केबाज पूजा रानी सेमीफाइनल मेंसरकार ने कोविड टीकाकरण अभियान में तेजी लाने को समय सीमा हटाया, 24 घंटे टीकाकरण की दी अनुमतिप्रधानमंत्री को सेरावीक 2021 में 5 मार्च को मिलेगा सेरावीक वैश्विक ऊर्जा एवं पर्यावरण नेतृत्व पुरस्कारजम्मू-कश्मीर: पुलवामा में पुलिस ने आतंकवादियों के ठिकाने का किया भंडाफोड़समस्तीपुर: एसबीआई शाखा से दिन दहाड़े छह लाख की लूटभारत और इंग्लैंड के बीच चौथा और आखिरी टेस्ट कल से अहमदाबाद में होगा शुरूदिल्ली: नगर निगम उपचुनाव में आम आदमी पार्टी ने चार वार्डों में किया कब्जाएमडीएल ने वित्त वर्ष 2020-21 के लिए 92.56 करोड़ रुपये का अंतरिम लाभांश दिया
बिहार
मानवता शर्मसारः बिहार के मधुबनी में तब्लीगी जमात के समर्थकों ने किया हमला, पथराव में चार पुलिसकर्मी घायल
By Deshwani | Publish Date: 2/4/2020 7:50:49 AM
मानवता शर्मसारः बिहार के मधुबनी में तब्लीगी जमात के समर्थकों ने किया हमला, पथराव में चार पुलिसकर्मी घायल

प्रतीकात्मक फोटो

मधुबनी। बिहार के मधुबनी जिला के अंधराथाडी थाने के गिदडगंज गांव में बुधवार को तब्लीगी जमात के समर्थकों ने पुलिस पर हमला कर दिया। इससे चार पुलिस कर्मी घायल हो गए। दरअसल, ये ग्रामीण जन लॉकडाउन का उल्लंघन कर दीनी मज्लिस आयोजित कर रहे थे। पुलिस के रोकने पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया।

स्थानीय पुलिस अधीक्षक सत्य प्रकाश ने बुधवार को बताया कि यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि उक्त मज्लिस में शामिल हुए लोग क्या दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित मरकज के कार्यक्रम में शामिल होकर लौटे थे या नहीं। उन्होंने बताया कि मंगलवार देर रात पुलिसकर्मियों पर पथराव करने वालों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

वहीं दूसरी ओर बिहार के जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा ने अपने ट्विटर हैंडल पर दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित मरकज के कार्यक्रम में शामिल लोगों से अपील की है कि वे हेल्पलाइन नंबर पर फोन करें या नजदीकी सरकारी अस्पतालों में जाकर अपना स्वास्थ्य परीक्षण करा लें।

बता दें कि बिहार में अब तक 81 लोगों की पहचान की गई है, जो दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में मरकज कार्यक्रम में शामिल हुए थे। उनमें से पटना और बक्सर जिलों में कुल 30 लोगों की पहचान कर उनकी जांच की जा रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS