ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
अनियंत्रित ट्रक ने बारातियों को रौंदा, आठ की मौत, लड़की वालों के घर के सामने हुआ हादसा
By Deshwani | Publish Date: 11/7/2019 10:19:12 AM
अनियंत्रित ट्रक ने बारातियों को रौंदा, आठ की मौत, लड़की वालों के घर के सामने हुआ हादसा

लखीसराय। लखीसराय जिले के हलसी बाजार में बुधवार देर रात एक ट्रक ने बारातियों को कुचल दिया जिसमें आठ लोगों की मौके पर मौत हो गई और 24 लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज सदर अस्पताल और हलसी पीएचसी में चल रहा है। हादसा एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से हुआ। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया और मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा कर दिया। तनाव के कारण मौके पर भारी संख्या में पुलिसबल तैनात किया गया है।

 
जानकारी के अनुसार हलसी बाजार के निवासी नकट मांझी की पोती की शादी थी। इसी में शामिल होने के लिए बारात नगर थाना क्षेत्र के गढ़ी विशनपुर गांव से आयी थी। खुशी के माहौल के बीच लखीसराय की तरफ से आ रहा अनियंत्रित ट्रक बिजली के खंभे से टकराते हुए खाना खा रहे बारातियों को रौंद दिया। इस घटना में तीन बारातियों और वधू पक्ष के पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई। 
 
मृतकों में मंजीत कुमार, नकट मांझी, मुस्कान कुमारी, उमेश मांझी, राजीव मांझी, धनराज मांझी, शंभू मांझी और गोरे मांझी शामिल हैं। घायलों में करकू मांझी, सन्नू मांझी, रितिक मांझी, कर्पूरी मांझी, मतरू मांझी सहित कई लोगों का इलाज सदर अस्पताल और हलसी पीएचसी में चल रहा है। हादसे के बाद आरोपित ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया। 
 
पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने हलसी बाजार स्थित अंबेडकर चौक के समीप मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर हंगामा किया। मौके पर पहुंचे एसपी मनीष कुमार, एसडीएम मुरली प्रसाद सिंह एवं भारी संख्या में पुलिस लोगों को समझाने-बुझाने में जुटी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS