ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोज
बिहार
लूट के मोबाइल के साथ एक गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 19/5/2017 2:04:59 PM
लूट के मोबाइल के साथ एक गिरफ्तार

किशनगंज। हथियार के बल पर बाइक और मोबाइल लूट मामले में पोठिया पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। इस मामले में पुलिस ने शुक्रवार को सैफुल रहमान को मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया है। सैफुल लूट गए मोबाइल में दूसरा सिम लगाकर बात कर रहा था। इसके जरिये ही पोठिया पुलिस ने शुक्रवार को पावबारा गांव से लूटे गए मोबाइल के साथ सैफुल रहमान को गिरफ्तार किया। गौरतलब है कि अप्रैल माह में देवी चौक-सोनापुर पथ पर हथियार के बल पर लूटेरों ने बाइक सहित दो मोबाइल फोन और 12 सौ नकद लूट लिए थे। इस मामले में भुगतभोगी सोनापुर निवासी मो.शकील ने पोठिया थाना में चार अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई थी। 

लूट के मामले को गंभीरता से लेते हुए थानाध्यक्ष सुभाष कुमार मंडल पिछले कुछ दिनों से लूटे गए मोबाइल का डिटेल मंगवाकर ट्रैक कर रहे थे। इसके तहत लूटे गए मोबाइल सहित एक आरोपी सैफुल रहमान को उसके घर पानबारा से गिरफ्तार किया गया। हालांकि प्रारंभिक पूछताछ और जांच में मिली जानकारी के अनुसार लूट की घटना का मास्टर माइंड सैफुल का दूर का एक रिश्तेदार बताया जा रहा है। जिसकी गिरफ्तारी को लेकर चोपड़ा (बंगाल) थानाक्षेत्र के एक ठिकाने पर गुरुवार देर रात छापेमारी भी की गई लेकिन मास्टर माइंड हाथ नहीं लग पाया। पुलिस सूत्रों की माने तो गिरफ्तार सैफुल लूटे गए मोबाइल का प्रयोग कर रहा था। शुक्रवार को गिरफ्तार सैफुल को जेल भेज दिया गया और लूटे गए मोबाइल की बरामदगी के बाद थानाध्यक्ष सुभाष मंडल सीडीआर निकालकर कॉल डिटेल्स खांगालने में जुट गई है। ताकि गिरोह के अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार किया जा सके। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS