ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार कैबिनेट का फैसला : लड़कियों को जन्म से लेकर स्नातक तक मिलेगा समुचित लाभ व सुरक्षाशत्रुघ्‍न सिन्‍हा का सवाल, 'सर, नोटबंदी के 18 माह बाद भी एटीएम में पैसा नहीं है, यह क्‍या हो रहा है'पंजाब ने हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लियासुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस ने बुलाई विपक्ष की बैठकराज्यों के नाम मेनका का खत, रेप जैसी घटनाओं को रोकने के लिए दिए सुझावसीतामढ़ी रीगा चीनी मिल के मालिकों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंटप्रिंटिंग प्रेस में 24 घंटे चल रही नोटों की छपाई, कैश की समस्या होगी खत्मयूएस पहुंची कठुआ-उन्नाव रेप कांड मामला: भारतीय-अमरीकियों ने किया प्रदर्शन
बिहार
अमेरिकी सेंटर हमले का संदिग्ध गया से गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 25/2/2017 4:17:53 PM
अमेरिकी सेंटर हमले का संदिग्ध गया से गिरफ्तार

गया, (हि.स.)। कोलकाता स्थित अमेरिकी सेंटर पर हमले के सिलसिले में आतंकी मोहम्मद सरवर को गुजरात आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) की टीम ने गया के नीमचक बथानी से शुक्रवार देर शाम गिरफ्तार किया है । शुक्रवार को गया जिले के नीमचक बथानी अंतर्गत धरमूचक गांव में एटीएस, झारखंड पुलिस और गया पुलिस की संयुक्त कार्रवाई के दौरान इसे पकड़ा गया । आतंकी हमले में हाल ही में औरंगाबाद जिले से मो. हसन इमाम को गुजरात एटीएस ने दबोचा था, जो कोलकाता स्थित अमेरिकी सेंटर पर हमले के मामले में अभियुक्त था। घटना के दौरान झारखंड इलाके में रहकर मो. हसन ने अपनी गतिविधियां संचालित की थी । 

मूल रूप से वह गया जिले के नीमचक बथानी थाना अंतर्गत धरमूचक गांव का ही रहने वाला है । हसन इमाम से गुजरात एटीएस की पूछताछ में नीमचक बथानी के रहने वाले मो. सरवर का नाम आया था। सरवर ने ही हसन इमाम को झारखंड के हजारीबाग में किराए पर मकान दिलाने में मध्यस्थ की भूमिका निभाई थी। बताया जा रहा कि सरवर और हसन पारिवारिक रिश्तेदार है । मो. सरवर कुछ साल पहले प्राथमिक विद्यालय धरमूचक में शिक्षक भी था। बाद में वह हजारीबाग में रहकर व्यवसाय करने लगा । एसएसपी गरिमा मल्लिक ने पत्रकारों से बातचीत में इस बारे में बताया कि एटीएस, झारखंड गया पुलिस की संयुक्त कार्रवाई के दौरान एक की गिरफ्तारी हुई है। एटीएस की टीम मो. सरवर को अपने साथ ले गई है। आतंकी घटना के मामले में शुक्रवार को यह कार्रवाई की गई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS