ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार कैबिनेट का फैसला : लड़कियों को जन्म से लेकर स्नातक तक मिलेगा समुचित लाभ व सुरक्षाशत्रुघ्‍न सिन्‍हा का सवाल, 'सर, नोटबंदी के 18 माह बाद भी एटीएम में पैसा नहीं है, यह क्‍या हो रहा है'पंजाब ने हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लियासुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस ने बुलाई विपक्ष की बैठकराज्यों के नाम मेनका का खत, रेप जैसी घटनाओं को रोकने के लिए दिए सुझावसीतामढ़ी रीगा चीनी मिल के मालिकों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंटप्रिंटिंग प्रेस में 24 घंटे चल रही नोटों की छपाई, कैश की समस्या होगी खत्मयूएस पहुंची कठुआ-उन्नाव रेप कांड मामला: भारतीय-अमरीकियों ने किया प्रदर्शन
बिहार
गया में दंपति संग बेटी की मिली लाश, आत्महत्या या हत्या रहस्य कायम
By Deshwani | Publish Date: 17/2/2017 4:14:36 PM
गया में दंपति संग बेटी की मिली लाश, आत्महत्या या हत्या रहस्य कायम

गया। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
बिहार के गया के धामी टोला में मां के सुसाइड के लिए जिम्मेदार बताए जा रहे बेटे रवि, उसकी पत्नी निशी देवी और साढ़े तीन साल की बेटी की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। पुलिस जब घर के अंदर गई तो शव देख सकते में आ गई। मासूम बेटी मां की छाती से लिपटी हुई थी। मौत का कारण भाइयों के बीच चल रहा विवाद और पारिवारिक कलह माना जा रहा है। बुधवार देर रात भाई रवि के घर से धुआं निकलने पर बड़े भाई राजेश ने कोतवाली थाना को सूचित किया। पुलिस पहुंची तो पहली मंजिल के पूजा घर में निशी लेटी थी और उसकी छाती से बेटी वंशिका लिपटी थी। दोनों की मौत हो चुकी थी।
 दूसरे फ्लोर के रसोईघर में रवि का शव था और बेडरूम में फर्श पर लगा कालीन जला हुआ था। पहले फ्लोर पर कुछ कागजात जलाए गए थे। वहीं, पास में कुछ जेवरात के डब्बे और चंद नोट भी मौजूद थे। घटनास्थल पर दूध, जहर और दीवार पर लिखे सुसाइड नोट से पहली नजर में मामला आत्महत्या का लग रहा था। पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों प्वाइंट्स पर जांच कर रही है। मृतक के ससुर के बयान पर कोतवाली थाना में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। इसमें भाई-भाभी और बहन-बहनोई को आरोपी बनाया गया है। एफएसएल की टीम ने घर के एक-एक हिस्से की फोटोग्राफी के साथ-साथ फिंगर प्रिंट्स भी लिए हैं। शवों का पोस्टमॉर्टम कराया गया और विसरा को फॉरेंसिक लैब भेजा जाएगा। पुलिस तीन मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS