ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
दरभंगा के निजी क्लिनिक में इलाज के दौरान किशोर की मौत, परिजन का हंगामा, सड़क जाम
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2018 9:34:08 PM
दरभंगा के निजी क्लिनिक में इलाज के दौरान किशोर की मौत, परिजन का हंगामा, सड़क जाम

दरभंगा। गुड्डू राज की रिपोर्ट। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

 हेरिया सराय थाना क्षेत्र के अल्लपट्टी मुहल्ला स्थित एक प्राइवेट क्लिनिक में इलाज के दौरान शुक्रवार को एक किशोर की मौत हो गई। मौत से आक्रोशित परिजन ने जमकर हंगामा किया और सड़क जाम कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार अल्लपट्ठ स्थित शिशु सेवा सदन में कटरहिया मुहल्ला निवासी असलम कुरैशी के 10 वर्षीय पुत्र शहनवाज इलाज हो रहा था। जिसका आज अचानक मौत हो गई।

जिससे शहनवाज की मौत हो गई। उधर चिकित्सक डॉ रवि प्रकाश का कहना है कि सरकने के कारण उसकी मौत उसकी उल्टी सांसें चलने लगी। जिससे मौत हो गई।

मौत के बाद मृतक के परिजनो तथा उक्त मुहल्लावासी के द्वारा दोनार लहेरिया सराय भी आई पी सड़क को जाम कर क्लिनीक पर हंगामा खड़ा कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही बेता थाना अध्यक्ष आशुतोष कुमार अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुच गये। मामला को शांत करने मे जुट गये।
 
मृतक के परिजनो का आरोप था कि उक्त क्लिनीक डॉ0 रवि प्रकाश के यहा 6 अगस्त को लीवर की मामूली गड़बड़ी को लेकर ईलाज के लिये भर्ती कराया गया था। जहा वे स्वस्थ भी हो गया और चलने फिरने भी लगा। परन्तु 9 अगस्त की रात मे कम्पॉन्डर के द्वारा सूई देने के कुछ ही क्षणों के बाद उसकी मौत हो गयी। परिजनो ने आरोप लगाते हुए कहा कि कम्पॉन्डर के द्वारा जो सूई दी गयी थी। उसके रिएक्षन से मौत हुई। इधर डॉ0 प्रकाश ने जानकारी देते हुए बताया कि उक्त मृतक मरीज को जोंडिस की बीमारी थी और सुई देने की बात को बूनियाद बताते हुए कहा कि उसे डायजिन सिरफ एवं एन्टासिड की टैबलेट खिलाई गयी थी। हलाकि परिजनो द्वारा शोर शराबे के बाद चिकित्सक से बातचीत के उपरान्त मामला शांत हो गया और परिजन अपेन मृतक पुत्र के शव को घर ले गये।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS