ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
ट्रैक्टर के धक्के से गिरी स्कूल का दीवार, कई छात्र घायल
By Deshwani | Publish Date: 25/4/2017 12:55:07 PM
ट्रैक्टर के धक्के से गिरी स्कूल का दीवार, कई छात्र घायल

दिघवारा (सारण)। दिघवारा नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नम्बर-18 के बरबना गांव में स्थित एक निजी कोचिंग सेंटर की दीवार मंगलवार को धराशाई हो गई। जिसमें करीब 12 छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए।

इस घटना के कारण कोचिंग सेंटर में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में घायल छात्रों को अस्पताल पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद चार छात्रों को पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया है। मामूली रूप से घायल छात्रों को इलाज के बाद अस्पताल से मुक्त कर दिया गया। कुछ छात्रों का इलाज दिघवारा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में कराया जा रहा है। इस घटना के बाद शिक्षण संस्थान पर काफी संख्या में अभिभावकों की भीड़ जुट गई। इसको लेकर वहां अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही। घटना के बारे में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि स्कूल के बगल में गृह निर्माण का कार्य चल रहा है। 
ट्रैक्टर घूमने के क्रम में स्कूल की दीवार को ठोकर मार दिया, जिससे स्कूल में पढ़ रहे बच्चों पर टूटी हुई दीवाल गिर गई। एक दर्जन बच्चे बुरी तरह जख्मी हो गए। दिघवारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के बाद कुछ छात्रों को छुट्टी दे दी गई। नाजुक हालत के कारण चार छात्रों बेहतर इलाज हेतु पीएमसीएच पटना भेजा गया। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस से ट्रैक्टर चालक एव भवन निर्माण कर्ता पर कड़ी करवाई की मांग की। मौके पर पुलिस पहुंच गई है और इसकी जांच की जा रही है। पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS