ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
दिघवारा स्टेशन पर यात्रियों ने किया हंगामा
By Deshwani | Publish Date: 24/4/2017 1:30:53 PM
दिघवारा स्टेशन पर यात्रियों ने किया हंगामा

छपरा (सारण), (हि.स.)। पूर्व मध्य रेलवे के दिघवारा स्टेशन पर यात्रियों ने सोमवार की सुबह जमकर हंगामा किया और बवाल मचाया। सोनपुर से छपरा आने वाली पैसेंजर ट्रेन का परिचालन रद्द करने से यात्री आक्रोशित हो गए और हंगामा करने लगे।

ट्रेन के आने के लिए निर्धारित समय पर काफी संख्या में यात्रियों की भीड़ जमा थी। एक घंटे तक यह घोषणा होती रही कि ट्रेन आ रही है। आने वाली है। दस मिनट विलंब से आएगी। फिर आधा घंटा विलंब से आगमन की सूचना दी गई। पुनः बताया गया कि एक घंटे विलंब से आएगी। अंत में एक घंटे बाद ट्रेन का परिचालन रद्द करने की सूचना प्रसारित किया गया। इस वजह से यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया। बाद में किसी तरह समझा बुझा कर मामले को शांत कराया गया। 
पूर्व मध्य रेलवे के सोनपुर मंडल के अधिकारियों की मनमानी तथा लापरवाही के कारण छपरा-सोनपुर रेल खंड के स्टेशनों पर यात्रियों का हंगामा कोई नई बात नहीं है। इस वजह से न केवल यात्रियों को परेशानी हो रही है बल्कि रेलवे प्रशासन के प्रति आक्रोश बढ़ रहा है। रेल कर्मियों की कार्य प्रणाली और व्यवहार से यात्रियों में आक्रोश बढ़ रहा है। दिघवारा स्टेशन के यात्रियों का कहना है कि रेल कर्मी कभी भी सही सूचना नहीं देते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS