ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
छपरा में 18 नवम्बर को पहली बार होगा फोटोग्राफी वर्कशॉप
By Deshwani | Publish Date: 10/11/2017 11:04:43 AM
छपरा में 18 नवम्बर को पहली बार होगा फोटोग्राफी वर्कशॉप

छपरा, (हि.स.)। अगर आप रखतें हैं फोटोग्राफी का शौक तो,यह खबर आपके लिए एकदम सटीक है। आज कल हर तरफ फोटो खींचने और खिंचवाने की होड़ लगी है। हर तरह के पोज में आप सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर लोगों के लुभावने तस्वीरों को देख सकते हैं। लेकिन एक अच्छी तस्वीर के पीछे कई सारी बातें छुपी होती हैं।

कई ऐसे बेसिक नियम होतें हैं जिनके मदद से आप एक मोबाइल से भी एक बेहतरीन तस्वीर खींच सकतें हैं और फिर आपका ये शौक आपका काम भी बन सकता है और आप मन चाहे पैसे भी कमा सकते हैं। 
 
मयूर कला केंद्र की ओर से फोटो ग्राफी वर्कशॉप जल्द ही छपरा में 18 नवंबर को आयोजित की जाएगी। वर्क शॉप में नई दिल्ली से जाने माने डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी शक्ति डॉस यहां के युवाओं को फोटोग्राफी के गुर सिखाने के लिए छपरा आ रहे हैं। 
 
एक दिवसीय वर्कशॉप में रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं। मोबाइल , डिजिटल कैमरा और डीएसएलआर कैमरा से कैसे एक अच्छी तस्वीर ली जा सकती है। यह वर्कशॉप में सीख सकते हैं। वर्कशॉप में शामिल होने वाले प्रतिभागियों को सर्टिफिकेट भी दिया जाएगा । 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS