ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
युवती से दिनदहाड़े मोबाइल लूटने वाले दो अपराधी गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 18/7/2017 6:54:48 PM
युवती से दिनदहाड़े मोबाइल लूटने वाले दो अपराधी गिरफ्तार

छपरा, (हि.स.)। शहर के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के रतनपुरा मुहल्ले से एक युवती का मोबाइल छीनकर भाग रहे दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और लूटी गयी मोबाइल को अपराधियों के पास से पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस ने अपराधियों की बाइक भी जब्त की है। 

बताया जाता है रतनपुरा मुहल्ले के निवासी रामबहादूर पांडेय की पुत्री भावना अपने घर से बैंक जा रही थी । घर से निकल कर वह जैसे ही कुछ दूर आगे बढी तभी एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने मोबाइल छीन लिया और फरार हो गये। भावना ने लूट की सूचना पुलिस को दी तथा अपनी लूटी गयी मोबाइल पर काल किया तो अपराधियों ने पांच हजार रुपये लेकर रिमांड होम के पास आने को कहा। इसकी भी जानकारी भावना ने पुलिस को दी। पुलिस तुरंत सक्रिय हो गयी और अपराधियों के बताये गये स्थान पर सिविल ड्रेस में गये और जैसे ही रंगदारी लेने के लिए अपराधी आये तो पुलिस ने दबोच लिया। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान खैरा थाना क्षेत्र के खैरागढ गांव के विश्वनाथ प्रसाद के पुत्र रक्की कुमार तथा भगवान बाजार थाना क्षेत्र के गड़हीतीर मुहल्ले के ददन प्रसाद के पुत्र रोहित कुमार के रूप में हुई है। इस संबंध में दोनों अपराधियों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है और गिरफ्तार अपराधियों को पुलिस ने जेल भेज दिया। भावना कुमारी ने बताया पुलिस की तत्परता से अपराधियों को गिरफ्तार किया गया और लूट की मोबाइल भी बरामद कर लिया गया। थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में से एक रक्की कुमार वर्तमान समय में मढौरा रेलवे कालोनी में रहता था। दोनों अपराधियों के पुराने इतिहास को खंगाला जा रहा है और अपराधियों के पास से बरामद मोबाइल का काल डिटेल्स निकाल कर जांच की जा रही है।
 
 
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS