ब्रेकिंग न्यूज़
आईएएस से छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री बनने वाले अजीत जोगी नहीं रहें, प्रधानमंत्री मोदी व सीएम नीतीश ने जताई गहरी शोक संवेदनामोतिहारी के चकिया में दो प्रवासी कामगारों की एक्सीडेंट में हुई मौत, बाइक पर सवार हो दिल्ली से जा रहे थे दरभंगा, रास्ते में हुई दुर्घटनामोतिहारी की पीपराकोठी में एसएसबी ने करीब 2 करोड़ मूल्य की मॉरफीन पकड़ी, वाहन जब्त, ड्राइवर भी गरफ्तारदेश के अलग-अलग हिस्सो से रक्सौल आए 470 लोगों को किया गया होम क्वारेंटाइनरक्सौल शहर के नागारोड में पुलिस ने छापेमारी कर 100 बोतल नेपाली शराब व 2 किलो 700 ग्राम गांजा किया जप्तसमस्तीपुर में बूढ़ी गंडक नदी में मिली लापता किशोर की लाशश्रमिक स्पेशल ट्रेन में प्रसव पीड़ा पर पहुंची मेडिकल टीम, बच्ची ने ली जन्मपुणे से आए प्रवासी की क्वारंटाइन सेंटर में मौत
बिहार
तहकीकात बाद दें किराया, मोतिहारी के अंबिकानगर लॉज से पटना से अपहृत छात्र मुक्त, प्रिंस पाण्डेय समेत 5 गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 13/1/2020 9:34:55 PM
तहकीकात बाद दें किराया, मोतिहारी के अंबिकानगर लॉज से पटना से अपहृत छात्र मुक्त, प्रिंस पाण्डेय समेत 5 गिरफ्तार

मोतिहारी के अंबिकानगर लॉज से मुक्त हुआ छात्र मनीष का फाइल फोटो। देशवाणी।

मोतिहारी। शहर में ऐसी घटनाएं हो रही है। जिससे पूरी तहकीकात के बाद ही मकान किराया देना जरूरी हो गया है। पुलिस ने आज शहर के अम्बिकानगर लॉज से पटना से अपहृत छात्र बक्सर निवासी मनीष रंजन को मुक्त कराया है। वहीं अपहरण के आरोप में चांदमारी निवासी प्रिंस पाण्डेय समेत पांच को बक्सर पुलिस ने पकड़ा है। 

 

पुलिस पांचों संदिग्ध युवकों को पकड़कर अपने साथ पटना ले गई। इन घटनओं को देखते हुए मकान मालिक को किराएदार से पुलिस करेक्टर सर्टिफिकेट की मांग करनी चाहिए। जिससे मकान मालिक के किसी लफड़े में फंसने की आशंका न रहे।

पटना सीटी एसपी विनय कुमार तिवारी के नेतृत्व में विशेष छापेमारी टीम का गठन किया गया। सोमवार को पटना पुलिस ने मोतिहारी के अम्बिकागनर स्थित रमाशंकर सिंह उर्फ ललन सिंह के लॉज में धावा बोला। जहां से मनीष को पुलिस ने मुक्त कराया। वहीं इस अपहरण के संलिप्तता की आशंका में चांदमारी निवासी प्रिंस पाण्डेय सहित 5 युवको को पुलिस ने उठा लिया। जिन्हें पकड़कर पुलिस अपने साथ पटना ले गई है। एहतियात के मद्देनजर अन्य 4 युवकों के नामों का खुलासा नहीं किया गया है।

 

यहां बता दे कि इस अपहरण के मामले में मनीष के मित्र धीरेन्द्र सहित तीन युवकों को भी पटना से पकड़ा गया है।

 

मनीष का बीते गुरुवार को पटना के पाटलीपुत्र थाना स्थित मॉल से मनीष रंजन का अपहरण हो गया था। मनीष के पिता बक्सर के चौंसा के पैक्स अध्यक्ष मनोज सिंह कुशवाहा ने पटलीपुत्र थाना में मनीष के गायब होने की रपट लिखवाई थी। उन्होंने पुलिस को बताया था कि उनका बेटा मनीष बीते 9 जनवरी को पटना में इंजीनियरिंग की परीक्षा देने आया था। परीक्षा के बाद उसने एक मॉल के बगल में खाना खाया। उसके बाद पिता को फोन कर बतलाया कि उसकी परीक्षा अच्छी गई है। उसके बाद उसका अता-पता नहीं है।  धीरेन्द्र ने बक्सर फोन कर मनीष के पिता को बताया कि मनीष का अपहरण हो गया है। धीरेन्द्र अपहृत मनीष का मित्र बताया गया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS