ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार के बक्सर में युवती ने वीर कुंवर िसंह सेतु से गंगा में लगाई छलांग, शव निकालने नहीं कूदे गोताखोर
By Deshwani | Publish Date: 20/8/2017 7:28:42 PM
बिहार के बक्सर में युवती ने वीर कुंवर िसंह सेतु से गंगा में लगाई छलांग, शव  निकालने नहीं कूदे गोताखोर

बक्सर। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


बिहार के बक्‍सर जिले में रविवार की दोपहर वीर कुंवर सिंह सेतु पर एक युवती ने मोबाइल से बात करते-करते अचानक गंगा सेतु से छलांग लगा दी। जानकारी मिलते ही पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर जानकारी लेने का प्रयास किया गया। हालांिक गंगा में आई भीषण बाढ़ को देखते हुए किसी ने युवती का शव ढूंढने का प्रयास नहीं किया।
इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना दिन के लगभग दो बजे की है। जब यूपी को बिहार से जोडऩे वाले वीर कुंवर संह सेतु पर आम तौर पर काफी हलचल रहती है और लोगों के आने जाने का सिलसिला लगा रहता है।
स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार पुल के मध्य में पीले रंग का सलवार सूट पहने एक युवती काफी देर से मोबाइल फोन पर किसी से बातें करते हुए रोती जा रही थी। उसके रोने की वजह से कई लोगों की निगाहों में युवती आ गई थी। इस बीच उसने पुल की रेलिंग से छलांग लगा दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर सदर बीडीओ, सीओ समेत नगर थानाध्यक्ष गणेश राम द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण किया गया। जहां मौके पर युवती की चप्पल बरामद की गई है।
इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की जानकारी सदर एसडीओ को देकर गोताखोर की मांग की गई थी। पर गोताखोरों ने भी गंगा की तेज धारा में उतरने से इन्कार कर िदया।
 युवती कहां की रहने वाली थी, या किधर से आई थी, इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिली है और न ही उसकी पहचान ही की जा सकी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS