ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के छतौनी में स्पोर्स्टस क्लब मैदान से आर्म्स के साथ 4 गिरफ्तार, एसपी ने कहा-अपराध के लिए जुट थे हथियारों के सौदागरकेंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने नागालैंड में मोन मेडिकल कॉलेज की आधारशिला रखीराष्ट्रपति ने गुरु रविदास जयंती की पूर्व संध्या पर देशवासियों को शुभकामनाएं दींनई राष्ट्रीय शिक्षा नीति में खेलों को एक गौरवपूर्ण स्थान दिया गया है : प्रधानमंत्रीसीतामढ़ी के मेजरगंज में शहीद हुए सब इंस्पेक्टर दिनेश राम का मोतिहारी के बरनावाघाट पर राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कारकोई भी सरकार किसानों को नुकसान पहुंचाने वाले कानून बनाने की हिमाकत नहीं कर सकती- श्री तोमरपुद्दुचेरी में प्रधानमंत्री ने कई विकास परियोजनाओं की शुरूआत कीसमस्तीपुर: एक मार्च से कोविड-19 टीकाकरण के तीसरे फेज की होगी शुरुआत
बिहार
बिहार के बक्सर में युवती ने वीर कुंवर िसंह सेतु से गंगा में लगाई छलांग, शव निकालने नहीं कूदे गोताखोर
By Deshwani | Publish Date: 20/8/2017 7:28:42 PM
बिहार के बक्सर में युवती ने वीर कुंवर िसंह सेतु से गंगा में लगाई छलांग, शव  निकालने नहीं कूदे गोताखोर

बक्सर। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


बिहार के बक्‍सर जिले में रविवार की दोपहर वीर कुंवर सिंह सेतु पर एक युवती ने मोबाइल से बात करते-करते अचानक गंगा सेतु से छलांग लगा दी। जानकारी मिलते ही पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर जानकारी लेने का प्रयास किया गया। हालांिक गंगा में आई भीषण बाढ़ को देखते हुए किसी ने युवती का शव ढूंढने का प्रयास नहीं किया।
इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना दिन के लगभग दो बजे की है। जब यूपी को बिहार से जोडऩे वाले वीर कुंवर संह सेतु पर आम तौर पर काफी हलचल रहती है और लोगों के आने जाने का सिलसिला लगा रहता है।
स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार पुल के मध्य में पीले रंग का सलवार सूट पहने एक युवती काफी देर से मोबाइल फोन पर किसी से बातें करते हुए रोती जा रही थी। उसके रोने की वजह से कई लोगों की निगाहों में युवती आ गई थी। इस बीच उसने पुल की रेलिंग से छलांग लगा दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर सदर बीडीओ, सीओ समेत नगर थानाध्यक्ष गणेश राम द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण किया गया। जहां मौके पर युवती की चप्पल बरामद की गई है।
इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की जानकारी सदर एसडीओ को देकर गोताखोर की मांग की गई थी। पर गोताखोरों ने भी गंगा की तेज धारा में उतरने से इन्कार कर िदया।
 युवती कहां की रहने वाली थी, या किधर से आई थी, इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिली है और न ही उसकी पहचान ही की जा सकी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS