ब्रेकिंग न्यूज़
किसान बिल के विरोध में सड़क पर उतरे यूनियन डेमोक्रेटिक अलायंस के नेताओं की हुई गिरफ्तारीपश्चिम चम्पारण जिला में 3 विधानसभा क्षेत्र में द्वितीय चरण और 6 विधानसभा क्षेत्र में तृतीय चरण में होंगे चुनाव : जिला निर्वाची पदाधिकारीड्रग्स मामला: दीपिका से कल एनसीबी पूछताछ करेगी, रकुलप्रीत ने ड्रग्स चैट की बात कबूल कीझारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी कोरोना से संक्रमित, दुमका दौरा टलाचिराग ने किया भावुक ट्वीट: पहली बार ऐसा है पापा चुनाव में उपस्थित नहीं होंगे, विपरीत परिस्थितियों में लड़कर जीतना उन्हीं से सीखामैच के दौरान किए कमेंट पर गावस्कर पर भड़की अनुष्का शर्मा, दिया ये करारा जवाबकृषि बिल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में पप्पू यादव समर्थकों ने नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी की, गुस्साए भाजपाइयों ने लाठी भांजाबिहार विधानसभा चुनाव-2020: 38 जिलों में कहां किस तारीख को होगी वोटिंग, जानिए विस्तार से
बिहार
टेम्पो खड़ा करने को लेकर विवाद में तुरकौलिया के दुकानदारों ने चालक को बेरहमी से पीटा
By Deshwani | Publish Date: 12/9/2020 11:28:40 PM
टेम्पो खड़ा करने को लेकर विवाद में तुरकौलिया के दुकानदारों ने चालक को बेरहमी से पीटा

मोतिहारी। तुरकौलिया चौक पर टेम्पो खड़ा करने को लेकर शनिवार को जमकर मारपीट हुई। जहां लक्ष्मीपुर गदरिया के टेम्पो चालक रंजन कुमार को करीब दर्जनों लोगों ने पिटाई कर दी। टेम्पो चालक किसी तरह जान बचाकर भागा। 

 बताया जाता है कि मोतिहारी-अरेराज पथ पर तुरकौलिया चौक स्थित दुर्गा मंदिर के सामने रंजन टेम्पो खड़ा करके यात्री का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान दुकानदारों ने कहा कि दुकान के सामने से अपना टेम्पो आगे बढ़ाओ। ग्राहकों को आने मे परेशानी हो रही है। 

इसी बात पर चालक और दुकानदारों के बीच तू-तू -मैं-मैं होने लगी। इसी दौरान सभी लोगों ने मिलकर टेम्पो चालक को पिटाई कर दी। जहां वह किसी तरह जान बचाकर भागा। घटना की फोटो खिंच रहे लोगों को भी धमकाया गया। बताया जा रहा है चौक का ही भूजा दुकानदार व अन्य ने धमकी देते हुए कहा कि फोटो खींचने का अंजाम बहुत बुरा होगा। फोटो को अखबर वाले को देकर इसकी खबर छपवाएगा तो वे लोग छोड़ेंगे नहीं। धमकी देते हुए का कि वे लोग केस मुकदमा से नहीं डरते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS