ब्रेकिंग न्यूज़
मेरे खून का एक – एक कतरा है संविधान विरोधी नागरिकता बिल के खिलाफ : पप्‍पू यादवउड़ीसा में महिलाओं और बच्चों से संबंधित मामलों की सुनवाई के लिए बनाए जाएंगे 45 नई फास्ट ट्रैक अदालतेंअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादववेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादवबेतिया में यौन शोषण के उपरान्त शादी के दवाब पर अरमान ने रोबिना को जलायारक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तानसरकार अर्थव्‍यवस्‍था को फिर से पटरी पर लाने के लिए और उपाय कर रही: निर्मला सीतारमन्
बिहार
एमएस कॉलेज के पास बाइक सवार झपटमारों ने छात्र का मोबाइल छीना, लोगों ने एक को पकड़ा, पुलिस को सौंपा
By Deshwani | Publish Date: 24/11/2019 11:24:34 PM
एमएस कॉलेज के पास बाइक सवार झपटमारों ने छात्र का मोबाइल छीना, लोगों ने एक को पकड़ा, पुलिस को सौंपा

मोतिहारी। शहर के एमएस कॉलेज के पस लोगों ने बाइक सवार दो संदिग्ध युवकों में से एक को पकड़कर पिटाई कर दी और फिर पुलिस को सौंप दिया। गिरफ्तार युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के कोल्हुअरवा निवासी सुभाष पासवान के रूप में की गई है। बताया गया है कि अपाची सवार दो युवक छात्र का मोबाइल लेकर भाग रहे थे। तभी लोगों ने पीछे बाइक के पीछे बैठे सुभाष पासवान को पकड़ लिया। पुलिस का कहना है कि इसके पास से छीना गया मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है।

 

नगर थाना पुलिस ने बताया कि छात्र शिवा का मोबाइल बाइक सवार झपटमार छीनकर भाग रहे थे। तभी लोगों ने एक को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया है। इससे फरार दूसरे झपटमार के बारे में पता लगाया जा रहा है। शीध्र ही पकड़ लिया जाएगा।

 

मिली जानकारी के अनुसार शिवा कुमार चांदमारी में रहकर पढ़ाई करते हैं। कल शाम वे सब्जी खरीदकर एमएस कॉलेज की तरफ से चांदमारी  जा रहे थे। तभी अपाची बाइक सवार दो बदमाशों ने इनकी मोबाइल झपट ली। शिवा ने शोर मचाया तो लोगों ने पीछा किया तो पीछे बैठे सुभाष को लोगों ने पकड़ लिया। जबकि अन्य दूसरा बाइक के साथ भागने में सफल रहा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS